TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

UP निकाय चुनाव: रिजल्ट से लग रहा योगी की 'तपस्या' सफल हो रही

aman
By aman
Published on: 1 Dec 2017 6:15 AM GMT
UP निकाय चुनाव: रिजल्ट से लग रहा योगी की तपस्या सफल हो रही
X

लखनऊ: यूपी निकाय चुनाव सीएम योगी आदित्यनाथ के लिए 'अग्निपरीक्षा' माना जा रहा है। यही वजह है कि योगी ने इस निकाय चुनाव में 16 जिले में कुल 40 से ज्यादा रैलियां कर पूरी ताकत झोंक दी थी। योगी के लिए लखनऊ, अयोध्या और गोरखपुर सीट काफी अहम मानी जा रही है।

सीएम योगी ने अपनी पूरी ताकत झोंकते हुए छोटे-बड़े शहरों से लेकर ग्रामीण कस्बों तक में बीजेपी के लिए जमकर प्रचार किया। इसके अलावा योगी के मंत्रियों ने भी इस चुनाव में खूब प्रचार किया

योगी की 'तपस्या' सफल!

भारतीय जाता पार्टी (बीजेपी) के लिए न सिर्फ सीएम योगी बल्कि प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पाण्डेय, दोनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा सहित तमाम मंत्रियों ने ताबड़तोड़ चुनावी रैलियां की। निकाय चुनाव के रुझान जैसे-जैसे परिणाम में तब्दील हो रहे हैं सीएम योगी की 'तपस्या' सफल होती नजर आ रही है। क्योंकि, अधिकतर सीटों पर बीजेपी की बढ़त बरकरार है।

साधु-संतों से भी मांगा था समर्थन

सीएम योगी ने अयोध्या से प्रचार अभियान की शुरुआत की थी। उस दौरान वो साधु-संतों से भी अपनी पार्टी के लिए समर्थन की अपील की थी। उन्होंने पिछले सरकारों पर अयोध्या की छवि धूमिल करने का आरोप भी लगाया था। आदित्यनाथ बोले थे, कि अगर प्रदेश और अयोध्या का विकास चाहते हैं तो निकाय चुनाव में भी बीजेपी को मजबूती देना जरूरी है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story