×

योगी के मंत्री राजभर बोले- वोटरों को दारू-मुर्गा खिलाने से वोट पक्का...

aman
By aman
Published on: 25 Dec 2017 5:49 AM GMT
योगी के मंत्री राजभर बोले- वोटरों को दारू-मुर्गा खिलाने से वोट पक्का...
X
योगी के मंत्री राजभर बोले- वोटरों को दारू-मुर्गा खिलाने से वोट पक्का माना...

लखनऊ/बलरामपुर: योगी सरकार में मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर एक बार फिर अपने बयान को लेकर विवादों में आ गए हैं। राजभर ने इस बार मतदाताओं को लुभाने वाले नेताओं के चुनावी हथकंडों पर तंज कसा है।

दरअसल, प्रदेश के बलरामपुर में रविवार को राजभर ने कहा, कि 'वोटरों को दारू और मुर्गा खिलाने से वोट पक्का माना जाता है। बाटी-चोखा को कच्चा वोट तो दारू-मुर्गा को पक्का वोट माना जाता है।'

...और पांच साल तुम्हें मुर्गा बनाकर घुमाते हैं

राजभर यहीं नहीं रुके उन्होंने दारू और मुर्गा की इस जुगलबंदी को विस्तार से समझाया। अपने संबोधन में उन्होंने गरीबों से कहा, 'सारे गरीब दारू पीते हो, मुर्गा खाकर वोट देते हो और ये दिल्ली, लखनऊ जाने वाले नेता पांच साल तुम्हें मुर्गा बनाकर घुमाते हैं।' उन्होंने कहा गरीब अपनी स्थिति के लिए खुद जिम्मेदार है। राजभर बोलते-बोलते यहां तक बोल गए कि गोंडा, श्रावस्ती, बहराइच और बलरामपुर के लोग दरिद्र हैं।

सार्वजनिक मंचों से बीजेपी पर रहे हैं हमलावर

उल्लेखनीय है, कि प्रदेश की सरकार के मंत्री होने के बावजूद ओमप्रकाश राजभर मौके-बेमौके सार्वजनिक मंचों से बीजेपी पर हमलावर नजर आते रहे हैं। हाल ही में हुए निकाय चुनाव के दौरान भी उनके बगावती तेवर देखने को मिले थे। निकाय चुनाव के दौरान भी उन्होंने शराब को लेकर बयान दिए थे।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story