कमिश्नर ऑफिस में बार डांसर ने लगाए जमकर ठुमके, VIDEO हुआ वायरल

Published by Admin Published: April 6, 2016 | 1:50 pm
Modified: August 10, 2016 | 3:58 am

लखनऊ: बार डांसर का ये अश्लील डांस कमिश्नर ऑफिस के कम्पाउंड में हो रहा है। सड़क पर चलते लोग भी ठुमके देखकर वहीं ठहर गए और होली मिलन समारोह कुछ ही देर में फूहड़ता का अड्डा बन गया। ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया वायरल हुआ, इसकी गूंज सीएम आवास तक जा पहुंची। उन्होंने इस पर तुरंत एक्शन लेते हुए जल्द ही कार्रवाई करने की बात कही। वहीं, कमिश्नर महेश प्रसाद गुप्ता ने इस मामले पर बात करने से साफ इनकार कर दिया।

क्या है मामला ?
बीते सोमवार को कमिश्नर ऑफिस के कम्पाउंड ग्राउंड में होली मिलन के नाम पर अश्लील डांस हुआ। मामला जब सुर्खियां में आया तो सियासी गलियारे में भूचाल मच गया। वहीं, आयोजक मंडल की मानें तो इस कार्यक्रम के लिए उन्हें कमिश्नर ने परमिशन दी थी। उसी के बाद ही यह आयोजन हुआ था। बतातें चलें कि लखनऊ के कमिश्नर वरिष्ठ आईएएस महेश प्रसाद गुप्ता हैं, जिन्हें सपा सरकार का करीबी समझा जाता हैं और सीएम की मेहरबानियों का ही नतीजा है कि उनके पास पांच महत्वपूर्ण विभाग की जिम्मेदारी है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App