×

पाक से हार के बाद बोले कैप्टन कोहली- फीलिंग प्राउड, यहां से सिर ऊंचा करके जा रहे

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल में पाकिस्तान टीम से करारी शिकस्त झेलने वाली भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली का कहना है कि भले ही उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन उन्हें इस टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचने का गर्व है।

tiwarishalini
Published on: 19 Jun 2017 8:22 AM GMT
पाक से हार के बाद बोले कैप्टन कोहली- फीलिंग प्राउड, यहां से सिर ऊंचा करके जा रहे
X

लंदन: आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल में पाकिस्तान टीम से करारी शिकस्त झेलने वाली भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली का कहना है कि भले ही उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन उन्हें इस टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचने का गर्व है। बता दें, कि पाकिस्तान ने भारत को 180 रनों से हराकर पहली बार टूर्नामेंट का खिताब जीता।

यह भी पढ़ें ... अलगाववादी नेता बोले- PAK जीता तो लगा ईद आई, गौतम ने दिया ये गंभीर जवाब

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की टीम ने निर्धारित ओवरों में भारत के सामने 339 रनों का लक्ष्य रखा, जिसे कोहली की टीम हासिल नहीं कर पाई और 158 रनों पर सिमट गई।

कोहली ने कहा, "एक टीम के तौर पर हमें स्वयं पर गर्व है। हम यहां से सिर ऊंचा करके जा रहे हैं, क्योंकि खिताब की प्रबल दावेदार टीम होने के नाते हमने पूरा प्रयास करते हुए फाइनल में जगह बनाई। हम जानते हैं कि एक टीम के तौर पर हमने किस प्रकार के दबाव का सामना किया है।"

यह भी पढ़ें ... Father’s Day : पाकिस्तान ने इंडिया को रौंदा, कोई नहीं बेटा बड़ा हो गया है

कैप्टन कोहली ने कहा, "पाकिस्तान ने शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने अपनी शानदार गेंदबाजी के दम पर हमसे वो गलतियां करवाई, जो वे चाहते थे। हमें यह कहने में कोई शर्म नहीं है कि हमने फाइनल मैच में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं किया।"

--आईएएनएस

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story