×

पद्मावती विवाद: योगी बोले- भंसाली और दीपिका हैं सजा के लायक

Gagan D Mishra
Published on: 21 Nov 2017 7:42 AM GMT
पद्मावती विवाद: योगी बोले- भंसाली और दीपिका हैं सजा के लायक
X
पद्मावती विवाद: योगी बोले- भंसाली-दीपिका है सजा के लायक

लखनऊ: राजनीति में कौन कब, किसे क्या कह दे और अपने को किसका सबसे बड़ा हिमायती बता डाले, इसका अंदाजा लगाना आसान नहीं है। राजनीति की बिसात पर हर रोज नए पांसे फेंके जाते हैं। संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' को लेकर देशभर में छिड़ी बहस के बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण सजा के पात्र हैं।

यह भी पढ़ें... ‘पद्मावती’ विरोध पर कमल हासन का ट्वीट, मुझे चाहिए कि दीपिका का सिर….

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि धमकी देने वाले दोषी है तो भंसाली भी कम दोषी नहीं है। उन्होंने कहा कि किसी को भी कानून हाथ में लेने का अधिकार नहीं है। कार्रवाई होती है तो दोनों पक्षों पर होनी चाहिए।

आदित्यनाथ ने कहा कि, पद्मावती फिल्म का निर्माण करने वाले संजय लीला भंसाली और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण सजा के पात्र हैं। भंसाली हों या कोई और किसी को भी कानून अपने हाथ में लेने का अधिकार नहीं है। धमकी देने वाले अगर दोषी हैं तो भंसाली भी कम दोषी नहीं हैं।

यह भी पढ़ें... ‘पद्मावती’ के रिलीज होने का पूरा विश्वास है शाहिद कपूर को

उन्होंने कहा कि, भंसाली जनभावनाओं के साथ खिलवाड़ करने के आदी हो चुके हैं। इस मामले में यदि कार्रवाई होती है तो वह दोनों पक्षों पर होनी चाहिए। आदित्यनाथ ने कहा, 'सभी को भावनाओं को सम्मान करना चाहिए और सौहार्द बनाकर रहना चाहिए।

बतादें, यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य पहले ही कह चुके है कि जब तक फिल्म से विवादित द्रश्य नहीं हटाये जाते तब तक पद्मावती फिल्म को यूपी में रिलीज होने की अनुमति नहीं दी जाएगी। वहीँ मध्यप्रदेश और पंजाब सरकार ने विरोधियों के आगे घुटने टेक दिए हैं। इन दोनों राज्यों में भी फिल्म रिलीज नहीं होगी। वहीँ फिल्म मेकर ने भी रिलीज होने की तारीख बढ़ा दी है।

देखें वीडियो:

Gagan D Mishra

Gagan D Mishra

Next Story