VIDEO: योगी का आजम पर हमला, बताया- मानसिक रुप से दिवालिया

By
Published on: 2 July 2016 1:48 PM GMT
VIDEO: योगी का आजम पर हमला, बताया- मानसिक रुप से दिवालिया
X

गोरखपुर: बीजेपी एमपी योगी आदित्यनाथ ने सपा सरकार में कैबिनेट मंत्री आजम खान पर हमला बोला। योगी आदित्यनाथ ने आजम खान के इंजीनियर की पिटाई मामले पर उन्हें मानसिक रुप से दिवालिएपन का शिकार बताया है।

इसके साथ ही योगी आदित्यनाथ ने ऑल इंडिया मजलिस ए इत्‍तेहादुल मुस‍लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्‍यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के एनआईए द्वारा पकड़े गए 5 संदिग्धों को कानूनी मदद देने के सवाल पर आड़े हाथों लिया है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राष्ट्र और समाज विरोधी तत्वों का समर्थन करना गलत है।

यह भी पढ़ें ... असदुद्दीन ओवैसी का एेेलान-कथित ISIS आतंकियों को देंगे कानूनी मदद

योगी आदित्यनाथ ने कहा

एनआईए द्वारा पांच संदिग्धों को गिरफ्तार करने और असद्दुदीन ओवैसी द्वारा कानूनी सहायता देने के सवाल पर योगी ने कहा कि जब किसी पर कोई आपराधिक मामला रहा होगा तभी एनआईए ने गिरफ्तार किया होगा।

यह भी पढ़ें ... ढाका हमले पर बोलीं तसलीमा नसरीन-हमलावरों को क्यों न कहें इस्लामी आतंकी

राष्ट्र और समाज विरोधी तत्वों का समर्थन नहीं

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि चाहें वो ओवैसी हो या और कोई हो, सबको इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि राष्ट्र और समाज विरोधी तत्वों का समर्थन नहीं किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि एक तरफ आप कहते हैं कि आतंकवाद का मजहब और जाति नहीं होती है, वहीं दूसरा तरफ इस प्रकार के तत्वों को प्रश्रय देते हैं। इससे कहीं न कहीं राष्ट्रीय सुरक्षा को आघात लगता ।

यह भी पढ़ें ... हिंदू महासभा का वजूद मानने से योगी का इनकार, बताया हिंदू विरोधी

जांच के लिए किसी को भी हिरासत में ले सकती है एनआईए

4-5 साल बाद हिरासत में लिया गया व्यक्ति निर्दोष साबित हुआ तो क्या एनआईए के अधिकारियों को सस्पेंड किया जायेगा, इस पर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जांच के लिए एनआईए किसी को भी हिरासत में ले सकती है और ये जांच का हिस्सा है।

Next Story