×

भईया लूट लो आज ही: आ गया Amazon Great Indian Sale

Amazon हर साल ये सेल लेकर आता है, जिसका हर कोई बेसब्री से इंतजार करता है। इस सेल में आपको अपना मनपसंद सामान तो मिलेगा ही, साथ ही मिलेगा बम्पर ऑफर।

Shreya
Published on: 21 Jun 2023 5:58 AM GMT
भईया लूट लो आज ही: आ गया Amazon Great Indian Sale
X
भईया लूट लो आज ही: आ गया Amazon Great Indian Sale

फेस्टिव को और हैप्पी बनाने और ढ़ेर सारी खुशियां फैलाने Amazon का Great Indian Sale आ गया है। जहां आपको आपके मन के कपड़े, जूत्ते, क्रॉकरी, गेजेट्स, मशीन्स बहुत कुछ मिलेंगे वो भी बहुत कम दाम में। जी हां, Amazon हर साल ये सेल लेकर आता है, जिसका हर कोई बेसब्री से इंतजार करता है। इस सेल में आपको अपना मनपसंद सामान तो मिलेगा ही, साथ ही मिलेगा बम्पर ऑफर।

यह भी पढ़ें: भैया! बड़े-बड़े एक्टर हैं फेल इनके आगे, तभी तो थी इतनी फीस

इन चीजों पर मिलेगा बम्पर डिस्काउंट-

इस सेल में फैशन से रिलेटेड चीजों पर आपको 90 पर्सेंट की बम्पर छूट मिलने वाली है। इसके साथ ही इस फेस्टिव सेल में 12 सौ से अधिक ब्रांड पर 90 पर्सेन्ट की छूट मिलेगी। इसके अलावा फुटवियर और घड़ी के ब्रांड्स पर 80 प्रतिशत की भारी छूट आपको मिलेगी। Amazon के इस सेल में ज्वैलरी ब्रांड्स पर भी 90 प्रतिशत की भारी छूट दी जाएगी। वहीं हैंडबैग, लगेज पर 80 पर्सेंन्ट और मेकअप पर 60 से 70 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है।

दिवाली आने वाली है और सभी अपने घर को सुंदर तरीके से सजाना चाहते हैं। लेकिन घर को सजाने में आपको छूट मिल जाए. मतलब चीजों की कीमतों में आपको छूट मिल जाए तो सोने पर सुहागा होगा। Amazon के इस सेल में घर में इस्तेमाल किए जाने वाले कई प्रोड्क्ट्स पर आपको भारी छूट मिलने वाली है। इसके साथ ही अगर आपको इस फेस्टिवल फर्नीचर लेना हो तो ऐसे उत्पादों पर नो कॉस्ट की सुविधा दी गई है।

इस सेल में घर और किचन के सामान बहुत ही कम कीमतों में उपलब्ध है। इसमें कम से कम आपको 80 फीसदी की छूट दी जाएगी। घरेलू उपकरणों पर भी आपको 50 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। ऐसे ही कई सारे ऑफर्स के साथ Amazon का Great Indian Sale आज से शुरु हो गया है।

यह भी पढ़ें: प्याज की बढ़ती कीमतों को नियंत्रित करने के लिए केंद्र सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम

Shreya

Shreya

Next Story