ट्रेंडी फॉर्मल लुक के लिए अपने OLD वर्जन कुर्ते के साथ भी कर सकती हैं NEW एक्सपेरिमेंट

आजकल सेलेब्स हो या आम सब को फैशन की पड़ी है। हर कोई अपना स्टाइल फॉलो करना चाहता है। अगर कॉलेज गर्ल है तो सबसे अलग दिखना है। ऑफिस जाती है तो स्टाइलिश मैच्यूअर के साथ खूबसूरत और जवां दिखने की चाहत हर महिला को होती है। 

जयपुर: आजकल सेलेब्स हो या आम सब को फैशन की पड़ी है। हर कोई अपना स्टाइल फॉलो करना चाहता है। अगर कॉलेज गर्ल है तो सबसे अलग दिखना है। ऑफिस जाती है तो स्टाइलिश मैच्यूअर के साथ खूबसूरत और जवां दिखने की चाहत हर महिला को होती है।  आजकल तो ज्यादातर ऑफिस या कॉलेज गर्ल कुर्ता पहनना पसंद करती है। लेकिन इसमें भी फैशनेबल कैसे दिखें इसकी चाहत हर किसी की होती है।शॉर्ट, लॉन्ग, स्लिट या अनारकली कुर्ता अपनी पसंद के हिसाब हर कोई रखता हैं, जिसे लैगिंग्स या जींस के साथ कैरी किया जाता हैं। लेकिन कई बार अपने कुर्ते को इसी स्टाइल में पहनकर बोर हो जाती हैं और आलमारी में रखे कई कुर्ता पुराना होने लगता है तो ऐसे में ज़रूरत है कि इसे मेकओवर दें। चाहे इसे स्टाइलिश तरीके से कैरी करें या इसे नया लुक देना हो, कई तरीकों से अपने कुर्ते को मेकओवर दे सकती हैं।

महंगाई की मार झेल रहा पाकिस्तान : पेट्रोल से महंगा हुआ दूध, चेक करें रेट

जानिए खास तरीका जो कुर्ता पहन-पहन कर आप बोर हो चुकी हैं, लेकिन चमक और खूबसूरती अभी भी बनी हुई है, तो इसे कुर्ता नहीं, श्रग की तरह कैरी करें। इसके लि टेलर की मदद लें और कुर्ते का श्रग बनवाएं या आप चाहे तो इसे खुद घर पर भी कर सकती हैं।

अपने पुराने कुर्ते को आसानी से श्रग में बदल दें। अनारकली ऐसा कुर्ता है जिसमें स्लिट नहीं है, तो इसे ड्रेस की तरह भी पहन सकती हैं जैसे ज्यादातर आलिया भट्ट यूज करती है। इसे स्टाइलिश लुक देने के लिए  बेल्ट या जैकेट के साथ इसे पहनें।

मुंबई में तीन मंजिला इमारत गिरी, मलबे से 17 लोग सुरक्षित बाहर निकाले गए

अगर  कुर्ता प्लेन है तो जूलरी से अपना लुक कम्प्लीट करें। बीच या हॉलीडे पर ,आउटिंग पर, तो अपने शॉर्ट कुर्ते को डेनिम शॉर्ट्स के साथ कैरी करें। ये कम्फर्टेबल और स्टाइलिश पेयर लुक को बनाएगा ट्रेंडी।

जींस और लैगिंग्स को थोड़ा ब्रेक दें और अपने कुर्ते को स्कर्ट के साथ कैरी करें। अगर कुर्ता लॉन्ग है, तो इसे स्कर्ट के साथ पेयर कर काफी ट्रेंडी और स्टाइलिश लुक पा सकती हैं। ये रेग्युलर लुक से अलग दिखाएगा।

कुर्ते से फॉर्मल लुक भी पा सकती हैं। इसे शॉर्ट कुर्ते को पैंट्स के साथ पहनें। चाहे तो इसके साथ ब्लेज़र पहनकर अपने लुक को और ट्रेंडी और फॉर्मल बना सकती है।