×

Best Cap Brands: ये कैप आपके लुक में लगा देंगे चार चांद, धूप से भी मिलेगी राहत

Best Cap Brands: यदि आप भी अपने लुक को फैशनेबल बनाना चाहते हैं तो हम यहां कुछ ऐसे बेस्ट कैप ब्रांड के बारे में बताने, जिसे आपको जरूर अपने वार्डरोब में रखना चाहिए।

Shivani Tiwari
Published on: 21 April 2024 2:30 PM GMT (Updated on: 21 April 2024 2:30 PM GMT)
Top 5 Best Cap Brands
X

Top 5 Best Cap Brands (Photo- Social Media)

Top 5 Best Cap Brands: ज्यादातर लोग कैप फैशन के लिए लगाते हैं, तो वहीं कुछ लोग कैप धूप से बचने के लिए लगाते हैं। बॉलीवुड सेलेब्स की बात करें तो कई स्टार्स को कैप लगाना पसंद है, न सिर्फ एक्टर्स, बल्कि अभिनेत्रियां भी कैप की दीवानी हैं, क्योंकि कैप लगाने से उनका लुक और अधिक फैशनेबल लगता है। यदि आप भी अपने लुक को फैशनेबल बनाना चाहते हैं तो हम यहां कुछ ऐसे बेस्ट कैप ब्रांड के बारे में बताने, जिसे आपको जरूर अपने वार्डरोब में रखना चाहिए।

कैप लवर्स जरूर खरीदें ये टोपी (Best Caps Brand In India)

गर्मियों के दिनों में कैप का इस्तेमाल कुछ ज्यादा ही किया जाता है, क्योंकि जब भी व्यक्ति घरों से बाहर निकलता है तो धूप न लगे, इससे बचने के लिए कैप जरूर लगाता है, कैप लगाने से न सिर्फ आंखों को धूप कम लगती है, बल्कि बालों की भी सुरक्षा होती है। यदि आप भी कैप लवर्स हैं तो यहां जान लें कि कौन सी कैप आपके लिए बेस्ट रहेगी।


प्यूमा कैप (Puma Cap)

प्यूमा ब्रांड का नाम तो आपने खूब सुना होगा, इस ब्रांड की कई चीजें मार्केट में आती हैं, जूते, ट्राउजर समेत अन्य चीजें भी। इसकी कैप भी आती है, जो देखने में बेहद ही स्टाइलिश होती है। प्यूमा इंडिया का सबसे बेस्ट कैप ब्रांड माना जाता है, यह लड़कों और लड़कियों दोनों के लिए आती है। इसका प्राइस भी बहुत अधिक महंगा नहीं होता है।

FabSeasons

FabSeasons सिर्फ कैप के लिए ही नहीं, बल्कि कपड़े, बैग और ज्वैलरी के लिए भी जाना जाता है। इस ब्रांड के कैप की कीमत 300 से शुरू होती है, साथ ही कई कलर में भी आती है। इस ब्रांड के कैप सिर्फ गर्मियों के लिए ही नहीं होते, बल्कि किसी भी सीजन में उन्हें पहना जा सकता है।

नाईकी (Nike)

नाईकी ब्रांड का नाम तो आप सभी ने न जाने कितनी बार सुना होगा। नाईकी कैप के साथ ही और भी जरूरतमंद चीजों का कारोबार करता है। इस ब्रांड की कैप थोड़ा महंगी आती हैं, कैप की स्टार्टिंग प्राइस 1630 से शुरू होती है। इस कैप का फैब्रिक हाई क्वालिटी रहता है और कई डिजाइनों में आता है।


Zipper-G

जिपर जी भी कैप के लिए सबसे बेस्ट ब्रांड्स में से एक है। इस ब्रांड के कैप तरह-तरह के डिजाइन में आते हैं, और इसके कई कलर में भी मौजूद हैं। ये किसी भी आउटफिट के साथ बड़ी ही आसानी से जा सकते हैं। इस ब्रांड के कैप की खास बात यह है कि ये बेहद ही सस्ते होते हैं और साथ ही कंफर्टेबल भी होते हैं।

जॉकी (Jockey)

जॉकी ब्रांड बेहद ही जाना-माना है, इस ब्रांड की कैप ऐसी होती है कि इसे आप पूरा दिन लगाकर बैठ सकते है, जी हां! ये प्योर कॉटन होते हैं। जॉकी के कैप आदमी और औरतों दोनों के लिए आते हैं, इनका प्राइस थोड़ा हाई रहता है, लेकिन ये बहुत ही आरामदायक होते हैं। इस ब्रांड की कैप ज्यादातर कस्टमर द्वारा खरीदी जाती है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story