×

UP Election 2022 : मुलायम से मिले शिवपाल जीत के लिए मांगा आशीर्वाद, मुलाकात पर चर्चा शुरू

Up Election 2022 : शिवपाल सिंह यादव ने समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की और जीत के लिए आशीर्वाद मांगा।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 20 Feb 2022 3:30 AM GMT
Up Election 2022
X

मुलायम से मिले शिवपाल जीत के लिए मांगा आशीर्वाद (ट्विटर)

Up Election 2022: यूपी में आज तीसरे चरण के चुनाव के लिए मतदान (Voting) हो रहा है। आज के चुनाव में समाजवादी पार्टी (Samajwadi party) के प्रमुख शिवपाल सिंह यादव (Shivpal singhyadav) भी शामिल हैं। इसी कड़ी में शिवपाल सिंह यादव ने एसपी संरक्षक मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की और जीत के लिए आशीर्वाद मांगा। फिलहाल, शिवपाल और मुलायम सिंह यादव के बीच हुई इस मुलाकात पर चर्चा शुरू हो गई है।

करहल सीट से चुनाव लड़ रहे अखिलेश यादव

शिवपाल सिंह यादव ने इनसब के बीच बड़ा बयान कि राज्य में sp-psp गठबंधन 300 सीटों पर जीत दर्ज कर रहा है। बता दें कि करहल सीट पर समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव चुनाव लड़ रहे हैं, जबकि जसवंतनगर सीट पर पीएसपी प्रमुख शिवपाल सिंह यादव चुनाव लड़ रहे हैं। चुनावी जंग के बाद भी शिवपाल यादव एसपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं।

शिवपाल सिंह यादव का बयान

बता दें कि शिवपाल यादव ने पिछले दिनों ही करहल में अखिलेश यादव के लिए चुनाव प्रचार किया था। वह मुलायम सिंह और अखिलेश यादव के साथ चुनावी मंच पर भी दिखे। शिवपाल ने इटावा की कई मजारों पर जाकर चादर भी चढ़ाई और अखिलेश यादव की जीत के लिए दुआ भी मांगी।

शिवपाल सिंह ने आगे बताया कि वह 100 सीटों की मांग कर थे, लेकिन अंत में उन्होंने एसपी चीफ को 35 सीटों की लिस्ट भेजी है। Sp ने एक भी सीट psp को नहीं दी, लेकिन शिवपाल भी अब एसपी के टिकट पर चुनावी मैदान में हैं। और यही बात शिवपाल को आहत कर रही है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story