×

Akash Anand: चंद्रशेखर पर आकाश का हमला, कहा- उसकी जमानत जब्त हो जाएगी

Akash Anand Statement: आकाश आनंद ने चंद्रशेखर का नाम लिए बिना इशारों में ही कहा -वह सड़क पर हमारे लोगों को उतार कर लड़ाई लड़ने की बात करता है, लेकिन अपना मुकद्दर बनाने के बाद यह आपको छोड़कर चला जाता है।

Network
Newstrack Network
Published on: 6 April 2024 3:15 PM GMT
Akash Anand made a big attack on Bhim Army Chief Chandrashekhar Azad - his bail will be confiscated
X

आकाश आनंद ने भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद पर बड़ा हमला - उसकी जमानत जब्त हो जाएगी: Photo- Social Media

Akash Anand Statement: बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद ने भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद पर बड़ा हमला बोला है। उत्तर प्रदेश के नगीना लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती के भतीजे आकाश आनंद ने कहा कि कुछ दिनों पहले तक इस आदमी ने एक टिकट के लिए जी जान लगा दी थी कि किसी तरह से बेचारा इंडिया गठबंधन में घुस जाए। ये बेचारा घबराता है कि अकेले लड़ना पड़ जाए तो जमानत ज़ब्त हो जाएगी। मगर बेचारे की किस्मत इतनी खराब है कि इंडिया गठबंधन में होकर भी ये बेघर घूम रहा है। कह रहा है कि कोई एक सीट तो दे दे भाई। आकाश आनंद की यह पहली जनसभा थी। आकाश आनंद ने नगीना में सभा इसलिए कि यदि सीट से ही भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं।

आकाश आनंद ने चंद्रशेखर पर कसा तंज

आकाश आनंद ने चंद्रशेखर का नाम लिए बिना इशारों में ही कहा -वह सड़क पर हमारे लोगों को उतार कर लड़ाई लड़ने की बात करता है, लेकिन अपना मुकद्दर बनाने के बाद यह आपको छोड़कर चला जाता है। इस व्यक्ति ने लोगों को गुमराह किया। ये तो इंडिया गठबंधन में आना चाहता था, ताकि वह अपनी एक सीट निकल सके, लेकिन उसकी किस्मत इतनी खराब है कि विपक्षी गठबंधन होने के बाद भी वह बेघर घूम रहा है। आज वह एक सीट के लिए परेशान हो रहा है। जीतने के लिए क्या-क्या नहीं कर रहा।

चंद्रशेखर दलितों को उकसा रहे हैं- आकाश आनंद

इशारों ही इशारों में आकाश आनंद ने कहा कि चंद्रशेखर दलितों को उकसा रहे हैं। वे दलित नौजवानों को मुकदमों में फंसा रहे हैं। चंद्रशेखर का नाम लिए बिना आकाश ने कहा कि गर्म खून की राजनीति धोखा है।

बाबा साहेब अंबेडकर और कांशीराम ने मुकदमों से दूर रहने को कहा था इस दौरान आकाश आनंद ने नगीना से बसपा उम्मीदवार सुरेंद्र सिंह का समर्थन किया और लोगों से उन्हें वोट करके दिल्ली भेजने की अपील भी की। बता दें कि आकाश आनंद इस बार चुनाव नहीं लड़ रहे हैं, लेकिन वे पार्टी के स्टार प्रचारक हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story