×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Lok Sabha Election: पक्ष से लेकर विपक्ष तक तमाम नेताओं को याद आने लगी काशी की गलियां

Lok Sabha Election: बाबा की नगरी काशी यानी कि वाराणसी में भाजपा अपने सारे स्टार प्रचारकों को इस समय सड़कों पर उतार दी है, तो विपक्ष भी इसमें पीछे नहीं विपक्ष भी बड़ी तैयारी कर रहा है

Rishu Pathak
Published on: 27 May 2024 9:05 AM GMT
Lok Sabha Election 2024
X

Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election: वाराणसी में 1 जून को चुनाव होने वाला है। मतदान के लिए हर पार्टी अपनी एड़ी चोटी का जोर लगा रही है। बाबा की नगरी काशी यानी कि वाराणसी में भाजपा अपने सारे स्टार प्रचारकों को इस समय सड़कों पर उतार दी है। तो विपक्ष भी इसमें पीछे नहीं है विपक्ष भी बड़ी तैयारी कर रहा है अखिलेश यादव और राहुल गांधी की एक बड़ी जनसभा होने जा रही है।इन सब के बीच भारतीय जनता पार्टी के ने अपना पूरा जोर लगा दिया है और अपने सारे स्टार प्रचारकों को वाराणसी के मैदान में उतार दिया है। और भी वीवीआईपी इसकी पूरी टीम बनारस में उतार दी है। और वाराणसी में डेरा डाले हुए हैं। वहीं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष वाराणसी पहुंच चुके हैं और वाराणसी पहुंचते ही राष्ट्रीय अध्यक्ष ने लोगों के साथ चाय की चुस्की भी ली।

बीते दो दिनों से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक, विदेश मंत्री एस जयशंकर, राष्ट्रीय अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी जेपी नड्डा, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव समेत कई अन्य विशिष्टजनों ने बनारस में ही डेरा डाला हुआ है, तो वही आज वाराणसी में अलग-अलग कार्यक्रम देखने को मिला। सुबह सूरज की पहली किरण होते ही बीजेपी के तमाम नेता बनारस की गलियों में और पार्कों में टहलते हुए दिखाई दिए। तो वही पीयूष गोयल वाराणसी के पार्कों में पहुंचे।यहां पर महिलाओं के साथ योग किया, एक्सरसाइज की, सेल्फी ली और फिर पुरुषों के साथ चाय की दुकान पर बैठकर माहौल बनाने की कोशिश की।

वहीं, दोपहर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो जनसभाएं करेंगे। केंद्रीय मंत्री एस जयशंकर आज वाराणसी में अलग-अलग कार्यक्रमों में शामिल होंगे और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी सुभाष शाम तक दर्शन पूजन के साथ कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। भारतीय जनता पार्टी स्ट्रेटजी के साथ हमेशा से काम करती रही है। अलग-अलग वोटर को साधने के लिए अलग-अलग तरह के नेताओं को लगाया गया है। वाराणसी में एक तरफ जहां महिलाओं, पुरुषों, उद्योगपतियों और जातियों के आधार पर वोटर को साधने का काम बीजेपी कर रही है तो वहीं, हर वर्ग तक पहुंचाने का पूरा प्रयास किया जा रहा है। यादव वोटर को साधने के लिए एमपी के मुख्यमंत्री ने कल सर गोवर्धन में जनसभा की रामनगर भी पहुंचे. बृजेश पाठक ने ब्राह्मणों को साधने का प्रयास किया। इसके बाद सोमवार सुबह-सुबह मारवाड़ी और व्यापारी समाज के बीच केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल मॉर्निंग वॉक के लिए पहुंच गए।।लोअर टीशर्ट और स्पोर्ट्स शूज में केंद्रीय मंत्री का एक अलग ही अंदाज नजर आया।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story