×

Etawah News: इटावा में मतगणना को लेकर व्यवस्थाएं दुरुस्त, ड्रोन से रखी जाएगी नजर

Etawah News:देश भर में 4 जून को लोकसभा चुनाव को लेकर मतगणना की जाएगी, जहां पर जिला प्रशासन लगातार स्ट्रांग रूम पर पहुंचकर व्यवस्थाओं को परखता हुआ दिखाई दे रहा है।

Ashraf Ansari
Published on: 3 Jun 2024 8:33 AM GMT
Etawah News
X

Etawah News

Etawah News: लोकसभा चुनाव के लिए कल इटावा में मतगणना होनी है और उससे पहले वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है की पूरी तरीके से व्यवस्थाएं दुरुस्त रहेगी। शांतिपूर्ण तरीके से मतगणना संपन्न कराई जाएगी।

नवीन मंडी परिसर में होगी मतगणना

देश भर में 4 जून को लोकसभा चुनाव को लेकर मतगणना की जाएगी। जिसमें इटावा भी शामिल है। जहां पर जिला प्रशासन लगातार स्ट्रांग रूम पर पहुंचकर व्यवस्थाओं को परखता हुआ दिखाई दे रहा है। वहीं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने कल होने वाली मतगणना को लेकर जानकारी देते हुए बताया है कि मंडी परिसर के लिए दो गाते हैं। जिसमें मुख्य गेट से मतगणना कर्मी एंट्री करेंगे। दूसरे गेट से पत्रकार और एजेंट एंट्री करेंगे। वही ऐसे में किसी भी तरीके की जाम की स्थिति ना हो जिसको लेकर पार्किंग का भी इंतजाम किया गया है। वही मतगणना स्थल तक किसी भी तरीके का कोई भी इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस, मोबाइल फोन, बीड़ी, जलनशील पदार्थ को अंदर तक ले जाने की अनुमति नहीं रहेगी।

मतगणना के दिन ड्रोन से रखी जाएगी नजर

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने आगे जानकारी देते हुए बताया है कि मतगणना के दिन पत्रकारों की एंट्री नवीन मंडी परिसर में रहेगी। जहां पत्रकार ठहरेंगे वहां तक पत्रकार मोबाइल ले जा सकते हैं। अगर पत्रकार काउंटिंग स्थल तक जाना चाहता है तो उसको मोबाइल जमा करना होगा और मजिस्ट्रेट के साथ वह बिना मोबाइल के अंदर तक जा सकता है और परसीजन ले सकता है। वही दोनों गेटों पर भारी संख्या में पुलिस बल का भी इंतजाम रहेगा। ड्रोन से भी निगरानी रखी जाएगी। वही इस मौके पर जनता से भी अपील की जाती है कि वह मतगणना के दिन शांति व्यवस्था बनाकर रखें। अगर कहीं से भी उनका कोई सूचना मिलती है तो वह किसी भी तरीके का हंगामा न करें। अगर कोई हंगामा करता है या फिर माहौल खराब करने की कोशिश करता है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। प्रशासन निष्पक्ष मतगणना कराएगा।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story