×

Meerut: मेरठ से अरुण गोविल ने किया नामांकन, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी रहे मौजूद

Meerut News: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भाजपा को वोट देने की अपील करते हुए कहा कि वाराणसी के बाद मेरठ की ऐसी सीट होनी चाहिए जहां पर भाजपा प्रत्याशी रिकार्ड मतों के अंतर से जीत हासिल करे।

Sushil Kumar
Published on: 2 April 2024 9:35 AM GMT
Arun Govil filed nomination
X

Arun Govil filed nomination 

Meerut News: आज मेरठ से भाजपा प्रत्याशी अरुण गोविल ने कलेक्ट्रेट में नामांकन पत्र दाखिल किया। इस मौके पर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, सतेंद्र सिसोदिया, सांसद राजेंद्र अग्रवाल आदि भाजपा नेता मौजूद रहे। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की अगुवाई में आज मेरठ में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में भाजपाइयों द्वारा रोड शो भी किया गया। इस मौके पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने लोगो से भाजपा को वोट देने की अपील करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में वाराणसी के बाद मेरठ की ऐसी सीट होनी चाहिए जहां पर भाजपा प्रत्याशी रिकार्ड मतों के अंतर से जीत हासिल करे।

उन्होंने कहा कि रामायण सीरियल के राम की भूमिका निभाने वाले मेरठ में जन्मे अरुण गोविल भावी सांसद है जो कि राजेंद्र अग्रवाल द्वारा मेरठ के विकास के लिए कार्यो को और आगे बढ़ाएंगे। डिप्टी सीएम ने कहा कि मोदीजी ने मेरठ जैसे ऐतिहासिक शहर से चुनाव अभियान की शुरुआत कर प्रचंड जीत की नींव रख दी है। हमें विपक्ष की तरफ ना देख कर रिकॉर्ड वोट से भाजपा प्रत्याशी को जीत दिलानी है।

विपक्ष तो चुनाव से पहले ही धराशायी

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने आगे कहा कि विपक्ष तो चुनाव से पहले ही धराशायी हो चुका है। उसको चुनाव में प्रत्याशी तक नहीं मिल रहे हैं। अरुणाचल प्रदेश में तो भाजपा के दस प्रत्याशी निर्विरोध इसलिए जीते क्योंकि कांग्रेस को प्रत्याशी नही मिले। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए डिप्टी सीएम ने आगे कहा कि पार्टी इतनी डरी हुई है कि वह उन सीट के लिए उम्मीदवारों का नाम नहीं दे पा रही है जिन्हें वह हमेशा अपनी ‘पुश्तैनी सीट’ मानती थी। उन्होंने कहा कि यह दर्शाता है कि कांग्रेस को ‘गांधी परिवार’ पर भी विश्वास नहीं है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया कि 2047 तक भाजपा ही देश में रहेगी।


बता दें कि लोकसभा चुनाव 19 अप्रैल से शुरू हो रहे हैं। उत्तर प्रदेश की 80 सीट पर सभी सात चरणों में मतदान होना हैष इनमें मेरठ में दूसरे चरण यानी 26 अप्रैल को मतदान होना है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story