×

Election 2024: अनिल राजभर बोले- प्रधानमंत्री के तपस्या का परिणाम, मौसम हुआ सुहाना, भगवान बीजेपी का दे रहे साथ

Chandauli News: कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर भी अपने गांव नागेपुर सकलडीहा के बूथ संख्या 276 पर परिवार के साथ किया मतदान।

Ashvini Mishra
Published on: 1 Jun 2024 4:23 AM GMT
Election 2024: अनिल राजभर बोले- प्रधानमंत्री के तपस्या का परिणाम, मौसम हुआ सुहाना, भगवान बीजेपी का दे रहे साथ
X

Anil Rajbhar with family (photo: social media ) 

Chandauli News: चंदौली संसदीय क्षेत्र में सुबह 7 बजे से मतदान चालू हो गया है। अपने-अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए लोग लाइनों में लगे हुए हैं। वहीं उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर भी अपने गांव नागेपुर सकलडीहा के बूथ संख्या 276 पर मतदान करने परिवार सहित पहुंचे तो,वहां की ईवीएम मशीन पहले से ही खराब चल रही थी। हालांकि कैबिनेट मंत्री को 15 मिनट तक मशीन ठीक होने का इंतजार करना पड़ा, मशीन ठीक होने के बाद उन्होंने मतदान किया।

मतदान के बाद उन्होंने बताया कि जहां पिछले दो दिनों से रिकॉर्ड तोड़ गर्मी लगभग 50 के आसपास पारा चल रहा था। इससे लोग बेहाल थे, लेकिन हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी जी कल से ही तपस्या में चले गए हैं जिसका परिणाम है कि मतदान के दिन आज मौसम सुहाना है और लोग घरों से निकलकर मतदान करने के लिए कतार लगाए हुए हैं। भगवान भी भाजपा की सरकार बनाने के लिए आशीर्वाद दे रहे हैं और लोगों का मतदान एवं आशीर्वाद दोनों मिल रहा है।


उन्होंने इंडी गठबंधन के बैठक पर चुटकी लेते हुए कहा कि वह लोग ऐसे ही हवा हवाई बात करते हैं और जनता उनको पूरी तरह से नकार चुकी है। यही नहीं उन्होंने जनता से अपील भी किया कि इस महापर्व में शामिल होकर अपने मताधिकार का प्रयोग करते हुए विकास के लिए अच्छी सरकार एवं अच्छे प्रत्याशी का चयन करें।


शनिवार को सुबह 7ः00 बजे से ही मतदान का कम चालू हो गया, लेकिन सकलडीहा विधानसभा के बूथ संख्या 276, 301, 303, तथा 185 की मशीन खराब हो गई थी जिससे कुछ देर के लिए मतदान प्रभावित रहा। कुछ देर बाद मशीन ठीक कर लिया गया और मतदान सुचारू रूप से चल रहा है। लगातार अधिकारी भी मतदान को लेकर सक्रिय है।



Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story