×

Hardoi News: नामांकन के बाद बोले भाजपा प्रत्याशी, सांडी रेल लाइन समेत किसानों की समस्या रहेगी प्राथमिकता

Hardoi News: हरदोई में जय प्रकाश रावत ने कहा कि केंद्र सरकार हो या राज्य सरकार हो किसानों के प्रति कार्य कर रही है। किस तरह से किसानों को लाभ हो इसको लेकर कार्य कर रही है।

Pulkit Sharma
Published on: 18 April 2024 11:29 AM GMT (Updated on: 18 April 2024 11:35 AM GMT)
BJP candidate from Hardoi Lok Sabha constituency, Jaiprakash Rawat, candidate from Misrikh Lok Sabha constituency, Ashok Rawat filed nomination
X

हरदोई लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी जयप्रकाश रावत मिश्रिख लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी अशोक रावत ने किया नामांकन: Photo- Newstrack

Hardoi News: हरदोई में आज भारतीय जनता पार्टी की हरदोई और मिश्रिख लोकसभा सीट के प्रत्याशियों ने कलेक्टर सभागार में पहुंच कर अपना नामांकन दाखिल किया। उससे पूर्व उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने नामांकन सभा को संबोधित किया। इसके बाद हरदोई लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी जयप्रकाश रावत और मिश्रिख लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी अशोक रावत अपने समर्थकों के साथ कलेक्ट्रेट की ओर रवाना हुए। कलेक्ट परिसर में हरदोई लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी जयप्रकाश रावत व मिश्रित लोकसभा सीट से प्रत्याशी अशोक रावत भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष अजीत सिंह बब्बन उत्तर प्रदेश सरकार में आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल हरदोई के प्रभारी मंत्री जेपीएस राठौर नामांकन कक्ष में पहुंचे और प्रत्याशियों का नामांकन कराया। नामांकन कराने के बाद बाहर आए दोनों लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशियों ने अपने-अपने समर्थकों के साथ जीत का दावा किया। भाजपा प्रत्याशियों के नामांकन को लेकर कार्यकर्ताओं में ख़ासा उत्साह और जोश देखा गया।

किसानों के हित के लिये कार्य कर रही केंद्र व प्रदेश सरकार

नामांकन कक्ष से बाहर निकलने के बाद हरदोई लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी जय प्रकाश रावत ने भारी मतों से जीत का दावा किया। जयप्रकाश रावत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में अबकी एनडीए गठबंधन 400 पार करने वाला है। उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीट भारतीय जनता पार्टी जीत रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार गरीब व किसानों के हित को लेकर कार्य कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार किसानों को किस प्रकार से राहत पहुंचाई जाए उसको लेकर कार्य कर रहे हैं। जयप्रकाश रावत ने कहा कि हरदोई की सभी प्रमुख समस्याएँ उनके संज्ञान में है। उनको मालूम है कि कहां पर काम अभी नहीं हुआ है और कहां पर काम करना है। जयप्रकाश रावत ने अपनी प्राथमिकताओं को बताते हुए कहा कि "हरदोई सांडी गुरसहायगंज रेल लाइन उनके प्रमुख मुद्दों में से हैं। उसको लेकर पिछले कार्यकाल में भी उन्होंने सदन में यह मुद्दा उठाया था। रेल मंत्री से भी मुलाकात कर हरदोई सांडी गुरसहायगंज रेल लाइन के निर्माण कार्य को शुरू करने की मांग की थी।

किसानों के लिए काम कर रही केंद्र और राज्य सरकार

जयप्रकाश रावत ने कहा कि "यदि जनता का प्यार इस बार उन्हें मिलता है तो हरदोई सांडी गुरसहायगंज रेल लाइन को स्वीकृति दिलाकर कार्य शुरू कर दिया जाएगा। जय प्रकाश रावत ने कहा कि केंद्र सरकार हो या राज्य सरकार हो किसानों के प्रति कार्य कर रही है। किस तरह से किसानों को लाभ हो इसको लेकर कार्य कर रही है।

जयप्रकाश रावत ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीते 10 वर्षों में देश में काफी कार्य हुए हैं बहुत से महत्वपूर्ण मुद्दों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने निर्णय लिए हैं। आज पूरा भारत वर्ष भारतीय जनता पार्टी की तरफ देख रहा है। देश तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री के तौर पर देखना चाहता है। जयप्रकाश रावत ने कहा कि दूर-दूर तक भारतीय जनता पार्टी के सामने विपक्ष नजर नहीं आता है। जयप्रकाश रावत ने कहा कि हरदोई में सड़कों से लेकर पुलो समेत अन्य क्षेत्र की समस्याओं को प्राथमिकता के साथ काम कराया जाएगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story