×

Raebareli News: रायबरेली से भाजपा की जीत निश्चित- अजय अग्रवाल

Raebareli News: अजय अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया और कहा कि "अबकी बार रायबरेली से कमल को ऐतिहासिक मतों से जिताकर भेजें जिससे पूरे देश में जिले का नाम शीर्ष पर दिखाई दे ।

Network
Newstrack Network
Published on: 6 April 2024 1:06 PM GMT
BJP leader Ajay Aggarwal said- BJPs victory from Rae Bareli is certain
X

भाजपा नेता अजय अग्रवाल ने कहा- रायबरेली से भाजपा की जीत निश्चित: Photo- Newstrack

Raebareli News: उत्तर प्रदेश के जनपद रायबरेली में आज भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर पर रायबरेली लोकसभा क्षेत्र के पूर्व प्रत्याशी भाजपा नेता एवं सुप्रीम कोर्ट अधिवक्ता अजय अग्रवाल ने कहा कि "इस वर्ष भाजपा का स्थापना दिवस लोकसभा के आम चुनाव के दौरान आया है।" इसी वर्ष जनवरी माह में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा अयोध्या में एक अति वैभवशाली मंदिर में की गई है, जिससे हमारे क्षेत्र का प्रत्येक कार्यकर्ता तथा प्रत्येक व्यक्ति रोमांचित है तथा ऊर्जा से ओत प्रोत है ।

Photo- Newstrack

कमल को ऐतिहासिक जीत दिलाने की अपील

अजय अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया और कहा कि "अबकी बार रायबरेली से कमल को ऐतिहासिक मतों से जिताकर भेजें जिससे पूरे देश में रायबरेली का नाम शीर्ष पर दिखाई दे और पूरे देश में आपको अधिक मान सम्मान मिले।

Photo- Newstrack

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से उपस्थित रहे

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से राज्य मंत्री दिनेश सिंह, जिलाध्यक्ष बुद्धिलाल पासी, लोकसभा प्रभारी शिवेंद्र सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष आरबी सिंह, पूर्व पालिकाध्यक्ष पूर्णिमा श्रीवास्तव, जिला महामंत्री देवेंद्र सिंह, विजय प्रताप सिंह, आशुतोष पांडे आदि आदि उपस्थित थे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story