×

Loksabha Chunav: "कांग्रेस नेता राहुल गांधी गायब हैं" भूपेंद्र चौधरी

Loksabha Chunav 2024: भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि इस गांव और समाज के लोगों ने भाजपा एवं राष्ट्रीय लोक दल के संयुक्त प्रत्याशी संजीव बालियान को समर्थन देने का ऐलान किया है।

Amit Kaliyan
Published on: 5 April 2024 5:17 PM GMT
Muzaffarnagar News
X

Muzaffarnagar News (Pic:Newstrack)

Muzaffarnagar News: भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी डॉक्टर संजीव बालियान के चुनाव प्रचार के लिए शुक्रवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी मुजफ्फरनगर लोक सभा सीट पर स्थित सौरम गाँव मे पहुंचे। जहां गांव में सबसे पहले रोड शो के जरिए भूपेंद्र चौधरी ने गांव का भ्रमण किया। वही उसके बाद गांव में स्थित ऐतिहासिक चौपाल पर पहुंच कर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होनें विपक्षी पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस की कोई भी भूमिका अब राज्य की राजधानी में नहीं है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी पिछले 5 साल से गायब हैं और उनकी बड़ी नेता विधानसभा चुनाव के बाद उत्तर प्रदेश से पलायन कर गई है।

भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि इस गांव और समाज के लोगों ने भारतीय जनता पार्टी एवं राष्ट्रीय लोक दल के संयुक्त प्रत्याशी संजीव बालियान को समर्थन देने का ऐलान किया है और मैं आभारी हूं कि आज इस ऐतिहासिक चौपाल पर हम लोगों को इस कार्यक्रम में प्रतिभा करने का, हमारे बुजुर्गों वह पुरखों ने इस चौपाल पर बैठकर समाज से जुड़े अनेक निर्णय लिए हैं तो यह हमारे लिए ऐतिहासिक है और हमारे जीवन वह कहीं ना कहीं हमारे आने वाली पीढियां को प्रेरणा देना है, संगीत सोम हमारी पार्टी का हिस्सा है एवं हम सब मिलकर मोदी जी को प्रधानमंत्री बनने के संकल्प के साथ काम कर रहे हैं। इसमें सब का योगदान है।

भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यक्रमों में पार्टी के सभी पदाधिकारी सार्वजनिक कार्यक्रम में उपस्थित रहते हैं और जहां तक किसी व्यक्ति विशेष का विषय है सब लोगों की आस्था विचार के साथ जुड़ी है एवं पार्टी के साथ जुड़ी है। प्रधानमंत्री का संकल्प है कि सबका साथ सबका विकास एवं सब का विश्वास। अब जब परिणाम आएंगे तो निश्चित रूप से यह सारी चीज प्रदर्शित होगी, सारी पार्टी जिसके पास जो दायित्व है एवं जो काम है उन सब कामों को सफलतापूर्वक अच्छी तरह से पूरा कर रहे हैं, कोई नाराज नहीं है।

कांग्रेस की कोई भूमिका राज्य की राजधानी में अब नहीं है एवं उसके वरिष्ठ नेता राहुल गांधी पिछले 5 साल से गायब है और उनकी बड़ी नेता विधानसभा चुनाव के बाद उत्तर प्रदेश से पलायन कर गई। वहीं कांग्रेस और इंडिया गठबंधन में किस प्रकार से अंत विरोध है तो वह अंत विरोध कहीं ना कहीं प्रत्याशी चयन में दिखाई देता है क्योंकि समाजवादी पार्टी सुबह से शाम तक तीन-तीन बार प्रत्याशी बदलता है और उन्होंने पहले ही दिन एवं पहले से ही अपनी हार सुनिश्चित मान ली।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story