×

BSP 5th List: बसपा ने जारी की 5वीं लिस्ट, पीएम मोदी के खिलाफ ये ठोकेंगे ताल

BSP 5th List: बहुजन समाज पार्टी की इस लिस्ट में 11 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया गया है। पार्टी ने वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ भी अपने उम्मीदवार की घोषणा कर दी है।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 16 April 2024 4:17 AM GMT
Mayawati
X

Mayawati   (photo: social media )

BSP 5th List: 2024 लोकसभा चुनाव के लिए बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने अपने उम्मीदवारों की पांचवीं लिस्ट जारी कर दी है। जौनपुर से पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला सिंह को टिकट दिया है। बसपा की इस लिस्ट में 11 प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया गया है। पार्टी ने वाराणसी से अतहर जमाल लारी को पीएम मोदी के खिलाफ मैदान में उतारा है। इसके अलावा बसपा ने समाजवादी पार्टी के गढ़ मैनपुरी से अपना प्रत्याशी बदल दिया है। यहां से शिव प्रसाद यादव को टिकट दिया गया है।

वहीं, बदायूं से मुस्लिम खान को पार्टी ने उम्मीदवार बनाया है। बांदा से मयंक द्विवेदी, डुमरियागंज से ख्वाजा समसुद्दीन और जौनपुर से धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला सिंह को टिकट मिला है।




Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story