×

Election 2024: प्राथमिक विद्यालय गोरखनाथ में सीएम योगी ने सुबह 7 बजे किया मतदान

Gorakhpur News: झूलेलाल मंदिर के निकट स्थित मतदान केंद्र पर सीएम योगी आदित्यनाथ शनिवार को मतदान के लिए सुबह 7 बजे पहुंचे।

Purnima Srivastava
Published on: 1 Jun 2024 2:22 AM GMT (Updated on: 1 Jun 2024 2:53 AM GMT)
X

CM Yogi  (PHOTO: SOCIAL MEDIA ) 

Gorakhpur News: लोकसभा क्षेत्र गोरखपुर के चुनाव में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार सुबह 7 बजे पुराना गोरखपुर, स्थित नगर क्षेत्र के इंग्लिश मीडियम प्राथमिक विद्यालय गोरखनाथ (कन्या) के बूथ संख्या 223 पर मतदान किया। पहले मतदान फिर जलपान के मंत्र को साकार करते हुए वह अपने मताधिकार का प्रयोग और लोकतांत्रिक कर्तव्य का निर्वहन किया।

मुख्यमंत्री अपने बूथ के पहले मतदाता भी बनें। इसके पहले 2019 के लोकसभा, 2022 के विधानसभा चुनाव और 2023 के नगर निगम चुनाव में भी अपने बूथ के प्रथम मतदाता बने थे। झूलेलाल मंदिर के निकट स्थित मतदान केंद्र पर सीएम योगी आदित्यनाथ शनिवार को मतदान के लिए सुबह 7 बजे पहुंचे। मतदान करने के बाद मतदान केंद्र के बाहर मीडिया कर्मियों को संबोधित कर सातवें चरण की सभी संसदीय क्षेत्रों के मतदाताओं से मतदान की अपील करेंगे।


शिव प्रताप और आरएमडी भी करेंगे मतदान

हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल 1 जून को सुबह 8.30 बजे सेंट एंड्रयूज इण्टर कालेज बूथ पर मतदान करेंगे। वहीं भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद डॉ.राधा मोहन दास अग्रवाल शनिवार को सुबह दाउदपुर में जनता भारतीय विद्यालय के बूथ संख्या 313 पर मतदान करेंगे। महासचिव सुबह 9.30 बजे मतदान करेंगे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story