×

Meerut News: मेरठ में भाजपा पर भड़के कांग्रेस नेता अविनाश पांडे, कही बड़ी बात

Meerut News: अविनाश पांडे ने कहा कि 'मेरठ की जमीन की क्रांतिकारी जमीन रही है, यहीं से आजादी की चिंगारी फूटी थी, यहां के लोगों ने आजादी की लड़ाई में अपनी जान न्यौछावर की थी।

Sushil Kumar
Published on: 13 April 2024 5:05 PM GMT
Congress leader Avinash Pandey angry at BJP in Meerut
X

मेरठ में भाजपा पर भड़के कांग्रेस नेता अविनाश पांडे: Photo- Newstrack

Meerut News: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और उनकी पार्टी भाजपा के लोग 400 पार का नारा इसलिए लगा रहे हैं कि ताकि संविधान को बदलकर आजादी से पूर्व कि स्थिति में देश को लाया जा सके। अविनाश पांडे जिमखाना मैदान के निकट अपार चेंबर में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस गठबंधन के संयुक्त कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व विधायक गजराज सिंह ने व संचालन जिलाध्यक्ष अवनीश काजला व शहर अध्यक्ष जाहिद अंसारी ने किया।

जिला अध्यक्ष अवनीश काजल व शहर अध्यक्ष जाहिद अंसारी के नेतृत्व में अविनाश पांडे का कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया। समाजवादी पार्टी व कांग्रेस पार्टी के संयुक्त कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए अविनाश पांडे ने कहा कि मेरठ की जमीन की क्रांतिकारी जमीन रही है, यहीं से आजादी की चिंगारी फूटी थी, यहां के लोगों ने आजादी की लड़ाई में अपनी जान न्यौछावर की थी। 2024 में मेरठ हापुड़ की जनता एक बार फिर इतिहास लिखने जा रहा है। राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस ने भारत जोड़ो यात्रा व भारत जोड़ो न्याय यात्रा से देश की राजनीति में नए आयाम स्थापित किया है। यह लोकसभा का आम चुनाव जो भविष्य की राजनीति की दशा और दिशा तय करेगा ।

भाजपा सरकार चुनाव पर विश्वास करने वाली सरकार नहीं- अविनाश पांडे

भाजपा सरकार चुनाव पर विश्वास करने वाली सरकार नहीं है ये लोग संविधान पर विश्वास नहीं रखते, यह सीबीआई, ईडी के माध्यम से देश को चलाना चाहते हैं, यह समाज में धर्म और जाति के नाम पर मतभेद पैदा कर के सत्ता पर काबिज रहना चाहते हैं। इनकी आर्थिक नीतियों से देश की जनता त्रस्त है। महंगाई, बेरोजगारी और कालाबाजारी ने आम आदमी का जीवन दर्द बन गया है।


अविनाश पांडे ने कहा कि "न खाऊँगा न खाने दूंगा' का नारा पूरी तरह से खोखला और जुमला साबित हुआ है। "इलेक्टोरल बॉन्ड" घोटाला आजादी के बाद का सबसे बड़ा घोटाला है, यह सरकारी संस्थाओं का दुरुपयोग करके आम आदमी की मेहनत की लूट का मामला है" ।

ये लोग रहे मौजूद

बैठक में पूर्व विधायक योगेश वर्मा, आप पार्टी के जिला अध्यक्ष अंकुश चौधरी, पूर्व मंत्री दीपक कुमार, प्रदेश सचिव योगी जाटव, प्रभारी बिजेंद्र यादव, प्रदेश प्रवक्ता अभिमन्यु त्यागी, डॉ यूसुफ कुरैशी, कृष्ण कुमार शर्मा किशनी, डॉ ओम प्रकाश शर्मा,आदित्य प्रकाश शर्मा, चौधरी यशपाल सिंह, डॉक्टर कर्मेंद्र सिंह, सतीश शर्मा, सलीम खान, डॉक्टर अशोक आर्य, हेमचंद ठेकेदार, अनिरुद्ध त्यागी, राजेंद्र जाटव, मुदस्सिर चौहान, रविंद्र सिंह, रोबिन नाथ गोलू, राकेश मिश्रा, दीपक शर्मा, महेंद्र गुर्जर, सलीमुद्दीन शाह, शहजाद युसूफ, कपिल पाल, रमाकांत शर्मा, बबीता गुर्जर, किरण बाला, मंडल बबली देवी, नरेश चौधरी, वकील आकाशी, योगराज लंबरदार, आशीष जाटव, हाशिम अंसारी, नेइम राणा, फुरकान अंसारी, मुकुल मित्तल, दुष्यंत सागर, वासु काजला, रवि कुमार, डॉ जफरुल्लाह खान आदि मौजूद रहे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story