×

Mirzapur News: प्रमोद तिवारी ने भाजपा पर साधा निशाना, बोले- कांग्रेस इंदिरा गांधी की पार्टी है जिसने...

Mirzapur News: गांव, देहात में जाओ तो महंगाई, बेरोजगारी से नाराज जनता कांग्रेस के साथ खड़ी दिखाई दे रही है। उन्होंने कहा कि "हम इतनी सीटें जीतेंगे कि इंडिया गठबंधन भारत में केंद्र की सरकार आराम से बना सकें।

Brijendra Dubey
Published on: 9 April 2024 2:05 PM GMT
X

मिर्जापुर में प्रमोद तिवारी ने भाजपा पर साधा निशाना, बोले- कांग्रेस इंदिरा गांधी की पार्टी है जिसने... Video- Newstrack

Mirzapur News: मिर्जापुर जनपद में स्थित विंध्याचल में मां विंध्यवासिनी के दरबार में पहुंचे राजस्थान से राज्यसभा सांसद एवं कांग्रेसी नेता प्रमोद तिवारी ने दर्शन पूजन कर आशीर्वाद लिया । पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि "जब आप चैनल देखो, अखबार देखो, हर जगह भाजपा नजर आ रही है लेकिन जब गांव, देहात में जाओ तो महंगाई, बेरोजगारी से नाराज जनता कांग्रेस के साथ खड़ी दिखाई दे रही है। उन्होंने कहा कि "हम इतनी सीटें जीतेंगे कि इंडिया गठबंधन भारत में केंद्र की सरकार आराम से बना सकें।

प्रमोद तिवारी भाजपा पर लगाया बड़ा आरोप

विंध्याचल मंदिर में दर्शन पूजन के बाद उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कांग्रेस के मेनिफेस्टो में मुस्लिम लीग की छाप के सवाल पर बोले ' मुस्लिम लीग से उनका पैदायशी रिश्ता है इसलिए उनको कुछ दिखता नहीं है, जब चुनाव हारने लगते है तो हिंदू, मुसलमान याद आते हैं।

प्रमोद तिवारी ने आगे कहा कि 'भारतीय जनता पार्टी' के तत्कालीन राष्ट्रीय अध्यक्ष लालकृष्ण आडवाणी पाकिस्तान गए, वहां उन्होंने जिन्ना की मजार पर फूल चढ़ाए। उन्होंने जिन्ना के सेकुलर होने का सबसे बड़ा सर्टिफिकेट दिया।

उन्होंने कहा कि "यह इंदिरा गांधी की पार्टी है, जिसने पाकिस्तान के दो टुकड़े करके बांग्लादेश बना दिया था, और आप चीन के सामने आंख भी मिलाकर बात नहीं कर पा रहे हो, लद्दाख में सैकड़ों वर्ग किलोमीटर में भारत की सेना गस्त नहीं कर पा रही है।

अमेठी -रायबरेली सीट पर प्रत्याशियों की घोषणा पर बोले

उन्होंने कहा कि "रायबरेली-अमेठी का सीट परंपरागत रूप से गांधी परिवार की सीट रही है। यह दो सीट गांधी परिवार की है। गांधी परिवार पर दोनों सीट छोड़ दी गई है। बहुत ही जल्द उम्मीदवार घोषित हो जाएगा। भ्रष्टाचार के सवाल पर प्रमोद तिवारी ने कहा कि "अभी सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर जो इलेक्टोरल बांड आया है। उसमें उन कंपनियों का पैसा लगा है। जिसकी ईडी, सीबीआई, इनकम टैक्स जांच कर रही है। कुछ कंपनियां जो घाटे में भी चल रही हैं वह कैसे चंदा दे सकती हैं । शराब कांड में शरद रेड्डी का भी नाम आया जिसमें 55 करोड़ रुपए उससे चंदा लिया गया। भ्रष्टाचारियों से चंदा लेने वाली पार्टी ईमानदारी की बात न करें।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story