×

Lok Sabha Election 2024: डॉ. राजकुमार सांगवान बोले- विपक्ष में इस चुनाव में चुनौती देने का दम नहीं

Lok Sabha Election 2024: डॉ. राजकुमार सांगवान ने कहा कि मुझ जैसे साधारण कार्यकर्ता को बागपत सीट से टिकट देकर सांसद भेजने का मार्ग तय करने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी का अप्रत्याशित फैसला है।

Sushil Kumar
Published on: 5 March 2024 8:23 AM GMT
Lok Sabha Election 2024
X

Lok Sabha Election 2024 (Newstrack)

Lok Sabha Election 2024: बागपत लोकसभा सीट से रालोद उम्मीदवार डॉ. राजकुमार सांगवान ने आज उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटों पर में एनडीए की जीत का दावा करते हुए कहा कि इस चुनाव में विपक्ष में इतना दम नहीं है कि वह कोई चुनौती दे सके। क्योंकि विपक्ष के पास न तो कोई मुद्दे हैं और न ही कोई बात।

रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी द्वारा डॉ. राजकुमार सांगवान को प्रत्याशी घोषित किए जाने पर आज यहां रालोद जिला कार्यालय मेरठ में अपने स्वागत समारोह को संबोधित करते हुए राज कुमार सांगवान ने कहा कि रालोद और भाजपा के गठबंधन के बाद प्रदेश की सभी 80 सीटों पर एनडीए के प्रत्याशी जीत दर्ज करेंगे। इस मौके पर पार्टी कार्यकर्ताओं व नेताओं द्वारा राज कुमार सांगवान का जन्मदिन भी केक काटकर मनाया गया। इससे पहले रालोद जिला कार्यालय मेरठ में डॉ. राजकुमार सांगवान का पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं ने अभिनंदन किया।

इस मौके पर डॉ. राजकुमार सांगवान ने कहा कि मुझ जैसे साधारण कार्यकर्ता को बागपत सीट से टिकट देकर सांसद भेजने का मार्ग तय करने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी का अप्रत्याशित फैसला है। राजकुमार सांगवान ने कहा कि वह उनकी(जयंत चौधरी) की हर उम्मीदों पर खरा उतरेंगे और पार्टी के एक-एक कार्यकर्ताओं को साथ लेकर चलने का काम करेंगे। कहा कि बागपत में रहूंगा और वहां की जनता के साथ मिलकर विकास कार्य कराऊंगा। सांगवान ने कहा कि रालोद ने किसान, मजदूर समेत हर वर्ग हितों में काम किया है। देश के पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह मेरे प्रेरणा स्रोत है।

सम्मान समारोह में पूर्व कैबिनेट मंत्री डॉ. मेराजुद्दीन अहमद, ऐनुद्दीन शाह, सोहराब ग्यास, नरेंद्र खजूरी, संगीता दोहरे, रालोद जिलाध्यक्ष मतलूब गौड़, आतिर रिजवी, सतेंद्र तोमर, अनिकेत, वैभव चौधरी, विनय मल्लाहपुर, पूर्व विधायक चौधरी चंद्रवीर सिंह रहे।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story