TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Chandauli News: पोलिंग स्टेशन पर दो चुनाव कर्मियों की हुई मौत, जानिए कैसे हो रहा है मतदान

Chandauli News: पोलिंग स्टेशन पर दो चुनाव कर्मियों की रात को तबीयत खराब हो गई जिन्हें तत्काल स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया

Ashvini Mishra
Published on: 1 Jun 2024 7:52 AM GMT
Chandauli News
X

Chandauli News

Chandauli News: चंदौली संसदीय क्षेत्र के सकलडीहा विधान सभा में मतदान कराने के लिए पहुंचे दो मतदान कर्मियों की बीती रात मतदान केंद्र पर हालत खराब हो गई उपचार के दौरान दोनों लोगों की मौत हो गई। तत्काल मतदान कराने के लिए सहायक चुनाव अधिकारी अनुपम मिश्रा द्वारा दूसरे मतदान कर्मियों को लगाकर मतदान कराया जा रहा है। माना जा रहा है कि गर्मी के कारण दोनों मतदान कर्मियों की मौत हुई है, उनका पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

आपको बता दें कि चंदौली जनपद के सकलडीहा विधानसभा में शुक्रवार की रात में मतदान कराने के लिए पहुंचे मथेला और दानुपुर पोलिंग स्टेशन पर दो चुनाव कर्मियों की रात को तबीयत खराब हो गई जिन्हें तत्काल स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया,जहाँ से जिला अस्पताल से रेफर कर उन्हें उपचार के लिए वाराणसी ले जाया जा रहा था कि दोनों लोगों की रास्ते में ही मौत हो गई।

मथेला पोलिंग स्टेशन पर संतोष कुमार सुल्तानपुर गांव के निवासी मतदान कराने पहुंचे थे,तभी उनकी तबियत बिगड़ गई और जिसके कारण की मौत हो गई। धानापुर पोलिंग स्टेशन पर भी चुनाव कराने आए चतुर्भुज निवासी गुलाब प्रसाद 55 वर्षीय की भी तबीयत खराब हो गई। जिन्हें उपचार कराने के लिए ले जाया गया लेकिन उनकी मौत हो गई। दोनों शवो को पोस्टमार्टम हाउस भेजकर आगे कार्यवाही की जा रही है। इस संबंध में उप जिलाधिकारी सकलडीहा अनुपम मिश्रा ने बताया कि मृत चुनाव कर्मियों की जगह दूसरे चुनाव कर्मियों को लगाकर चुनाव कार्य शांतिपूर्ण तरीके से कराया जा रहा है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story