×

Election 2024 : सपा-कांग्रेस पर सीएम योगी का वार, बोले- ... भारत ने फ्रिज में रखने के लिए नहीं बनाया एटम बम

सीएम योगी ने कहा, कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के नेता कहते हैं कि हमें पाकिस्तान के खिलाफ नहीं बोलना चाहिए, क्योंकि उनके पास एटम बम है। उन्होंने कहा कि हमारे पास भी एटम बम है और वो फ्रिज में रखने के लिए नहीं बनाया गया।

Rajnish Verma
Published on: 15 May 2024 3:43 PM GMT (Updated on: 15 May 2024 3:58 PM GMT)
CM Yogi Adityanath Speech
X
अमीनाबाद में जनसभा के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ (Photo - Newstrack)

Election 2024 : लोकसभा चुनाव - 2024 को लेकर राजनीतिक दलों के बीच सियासी घमासान छिड़ा हुआ है। राजनीतिक दलों के नेता एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं। इसी कड़ी में सीएम योगी आदित्यनाथ आज बुधवार को देरशाम राजधानी लखनऊ के अमीनाबाद में जनसभा को संबोधित किया। यहां उन्होंने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर करारा प्रहार किया।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की क्या हालत है, ये सब जानते हैं। वहां की जनता आटे के लिए हिंसा पर उतारू है। सपा और कांग्रेस के लोग कहते हैं कि पाकिस्तान के खिलाफ नहीं बोलना चाहिए, क्योंकि उनके पास एटम बम हैं। उन्होंने कहा कि हमारे पास भी एटम बम है, वो फ्रिज में रखने के लिए नहीं बनाए गए हैं। बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ केंद्रीय गृहमंत्री एवं लखनऊ लोकसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी राजनाथ सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अमीनाबाद में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पाकिस्तान में 23-24 करोड़ आबादी भूख से मर रही है। पिछले एक हफ्ते से वहां हो रहा विरोध प्रदर्शन, इसका सबसे बड़ा गवाह है। उन्होंने कहा कि एक किलो गेहूं के लिए वहां हिंसा और आगजनी हो रही है।। देखिए पाकिस्तान के नेता देश को कहां ले गए।

उन्होंने कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर करारा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और सपा के नेता कहते हैं कि हमें पाकिस्तान के खिलाफ नहीं बोलना चाहिए, क्योंकि उनके पास एटम बम है। उन्होंने कहा कि हमारे पास भी एटम बम है और वो फ्रिज में रखने के लिए नहीं बनाया गया।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story