×

Etawah News: बीजेपी सांसद बोले राहुल-अखिलेश हटाओ देश बचाओ

Etawah News: भारतीय जनता पार्टी के तरफ से इटावा में लोकसभा प्रत्याशी के लिए रामशंकर कठेरिया को एक बार फिर से चुनावी मैदान में उतारा गया है।

Ashraf Ansari
Published on: 5 March 2024 8:38 AM GMT (Updated on: 5 March 2024 8:40 AM GMT)
Etawah News
X

निकाली गयी जन आशीर्वाद यात्रा source: Newstrack 

Etawah News: उत्तर परदेश के इटावा में भारतीय जनता पार्टी के (BJP) सांसद रामशंकर (MP Ramshankar) ने अपने लोकसभा क्षेत्र से जन आशीर्वाद यात्रा का आगाज किया। इस दौरान उनके साथ भारतीय जनता पार्टी के तमाम कार्यकर्ता पदाधिकारी मौजूद रहे।

निकाली गयी जन आशीर्वाद यात्रा

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के तरफ से इटावा में लोकसभा प्रत्याशी (Lok Sabha candidate) के लिए रामशंकर कठेरिया को एक बार फिर से चुनावी मैदान में उतारा गया है। रामशंकर कठेरिया वर्तमान में बीजेपी से सांसद हैं और चुनाव को लेकर तैयारी भी जोर-शोर के साथ कर रहे हैं। मंगलवार को राम शंकर कठेरिया इटावा रेलवे स्टेशन पर पहुंचे जहां उनके पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान उनके द्वारा रेलवे स्टेशन इटावा से सिकंदराबाद के लिए जन आशीर्वाद यात्रा रवाना की गयी। यहां पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जोर शोर के साथ जय श्री राम के नारे लगाए और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath), पीएम मोदी (PM Modi) को लेकर जिंदाबाद के नारे लगाए। सांसद रामशंकर कठेरिया सिकंदरा के लिए रवाना हो गए। जहां वह अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी से मुलाकात करेंगे।

राम शंकर कठेरिया बोले-अबकी बार 400 पार

इटावा रेलवे स्टेशन (Etawah Railway Station) पर भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा सांसद रामशंकर कठेरिया (Lok Sabha MP Ramshankar Katheria) के द्वारा सिकंदरा के लिए जन आशीर्वाद यात्रा निकाले जाने को लेकर उन्होंने मीडिया से बातचीत की और बताया कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दुनिया भर में डंका बज रहा है। जहां भी वह जाते हैं एक अलग ही पहचान बनकर आते हैं। आज पूरा देश उनके सम्मान में खड़ा होता है। वहीँ मीडिया ने बिहार में हुई महासभा में अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के द्वारा 'भाजपा हटाओ देश बचाओ' किनारे को लेकर कहा कि अगर देश को बचाना है तो 'राहुल और अखिलेश हटाओ देश बचाओ।' उन्होंने आगे कहा कि देश की जनता पीएम मोदी के साथ खड़ी है भारतीय जनता पार्टी के साथ में खड़ी है। अबकी बार हम लोग 400 पार जाएंगे और यूपी की 80 की 80 सीटें जीतेंगे।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story