×

Etawah News: शक्ति वंदन अभियान का हुआ आयोजन, भारी संख्या में महिलाओं ने की शिरकत

Etawah News: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी के गढ़ इटावा में चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई है। सभी राजनीतिक पार्टियां चुनावी मैदान में उतरकर लोगों को जागरूक करने की लगातार कोशिश कर रही हैं।

Ashraf Ansari
Published on: 4 March 2024 9:28 AM GMT
Etawah News
X

शक्ति वंदन अभियान source: Newstarck  

Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के द्वारा शक्ति वंदन अभियान (Shakti Vandan Abhiyan) का आयोजन किया गया। इस अभियान के तहत भारी संख्याओं में महिलाओं ने शिरकत की और सरकार के समर्थन में जमकर नारे लगाए।

महिलाओं ने लगायें योगी-मोदी जिंदाबाद के नारे

आगामी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) को लेकर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के गढ़ इटावा में चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई है। सभी राजनीतिक पार्टियां चुनावी मैदान में उतरकर लोगों को जागरूक करने की लगातार कोशिश कर रही हैं। वहीं भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने लोकसभा प्रत्याशी राम शंकर कठेरिया (Ram Shankar Katheria) का का नाम घोषित कर दिया है जो कि वर्तमान में बीजेपी से सांसद भी है। वहीं समाजवादी पार्टी की गढ़ में एक बार फिर से अपने प्रत्याशी को जिताने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने लोगों को जागरूक करना शुरू कर दिया है। वहीं सोमवार को शक्ति वंदन अभियान (Shakti Vandan Abhiyan) के तहत शक्ति वंदन दौड़ का आयोजन किया गया। इस आयोजन में भारी संख्या में महिलाओं ने शिरकत की। इस दरमियान भारतीय जनता पार्टी की सदर विधायक सरिता भदौरिया (MLA Sarita Bhadauria) समेत बीजेपी से जुड़ी तमाम महिलाएं शामिल रहीं।

भाजपा विधायक ने लोगों को किया जागरूक

सदर क्षेत्र में महिला मोर्चा के तत्वाधान में आयोजित की गई शक्ति वंदन दौड़ यात्रा में भारी संख्या में महिलाओं ने शिरकत की तो वहीं मुख्य अतिथि के तौर पर भारतीय जनता पार्टी की सदर विधायका सरिता भदौरिया ने भी शिरकत की। इस दौरान उन्होंने लोगों को भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रति जागरूक करने का काम किया। देश और प्रदेश में जब से बीजेपी की सरकार बनी है तब से डबल इंजन के तहत काम हो रहा है। प्रदेश की जनता सीएम योगी (CM Yogi) और पीएम मोदी (PM Modi) के काम से काफी खुश है। हमारी सरकार की तरफ से जितनी भी योजनाएं चलाई जा रही है। सबको जनता तक पहुंचाने का काम किया जा रहा है। हमारी सरकार का एक ही नारा है 'सबका साथ सबका विकास' जिसके तहत हम लोग काम कर रहे हैं। हमारी सरकार ने किसी के साथ भेदभाव नहीं किया है। उन्होंने कहा कि एक बार फिर से केंद्र में मोदी सरकार बनेगी।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story