Kangana Ranaut ने पहले चुनाव में हासिल की शानदार जीत, सेलेब्स ने दी बधाई

Kangana Ranaut Lok Sabha Election Results 2024: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को पहली चुनाव में धाकड़ जीत हासिल हुई है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 4 Jun 2024 12:50 PM GMT
Kangana Ranaut Lok Sabha Election Results 2024
X

Kangana Ranaut Lok Sabha Election Results 2024 (Image Credit: Social Media)

Kangana Ranaut Lok Sabha Election Results 2024: हिंदी सिनेमा को 'क्वीन', 'पंगा', 'फैशन', 'तनु वेड्स मनु रिर्टन' और 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' जैसी शानदार फिल्में देने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत लोगों का दिल जीतने में कामयाब हुई हैं। कंगना अब पॉलिटिक्स में अपनी धाक जमाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। कंगना रनौत को जबसे बीजेपी ने मंडी से टिकट दी थी, तबसे ही एक्ट्रेस लगातार चर्चा में बनी रहीं। कभी अपने बयानों को लेकर तो कभी अपनी रैली और प्रचार को लेकर एक्ट्रेस सुर्खियों में छाई रहीं। वहीं अब एक्ट्रेस को इसका फल भी मिल गया है। जी हां!! कड़ी मेहनत के बाद कंगना ने मंडी सीट से विक्रमादित्‍य सिंह को हराकर 537022 वोटों से धाकड़ जीत हासिल कर ली है।

पहली चुनाव में कंगना रनौत को मिली धाकड़ जीत

बता दें कि देश भर में 'छोटी काशी' के नाम से मशहूर हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट सबसे हॉट सीट रही, जहां भाजपा से कंगना रनौत और कांग्रेस से विक्रमादित्य सिंह के बीच दिलचस्प मुकाबला देखने को मिला। बता दें कि विक्रमादित्य सिंह पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह के बेटे हैं। ऐसे में विक्रमादित्य सिंह को हराकर जीत हासिल करना कंगना के लिए किसी सपने के पूरे होने जैसा है। वहीं, इस जीत के बाद कंगना ने ये भी साबित कर दिया है कि अगर सच्चाई और लगन से मेहनत की जाए तो सपने सच हो ही जाते हैं।


कंगना रनौत ने मंडीवासियों का किया धन्यवाद

अब कंगना देश की हर लड़की के लिए एक मिसाल बन चुकी हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर करके अपनी जीत की खुशी जताई है और समस्त मंडीवासियों का धन्यवाद किया है। बता दें कि चुनावी प्रचार के बीच कंगना और विक्रमादित्य के बीच जबरदस्त जुबानी जंग देखने को मिली थी। कंगना और विक्रमादित्य की सबसे चर्चित जंग वो रही जब कगंना ने विक्रमादित्य को शहजादा, सत्ता के भूखा, चोर और महिला विरोधी बताया था। हालांकि, इसके बाद विक्रमादित्य भी चुप नहीं रहे थे। उन्होंने एक्ट्रेस को इसका जवाब देते हुए कहा था कि वो मंडी की नहीं मुंबई की हैं।

अनुपम खेर ने दी कंगना रनौत को बधाई

एक्टर अनुपम खेर ने कंगना रनौत को जीत की बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट पर कंगना का मोंटाज वीडियो शेयर कर लिखा- ''प्यारी कंगना, तुम्हारी बड़ी विजय पर बधाई हो। तुम रॉकस्टार हो। तुम्हारा सफर बहुत-बहुत प्रेरणादायक रहा है। तुम्हारे लिए, मंडी और हिमाचल प्रदेश के लोगों के लिए मैं बहुत खुश हूं। तुमने हर बार साबित किया है कि अगर आप फोकस रहकर मेहनत करते हैं तो कुछ भी हो सकता है। जय हो।''


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story