×

Bulandshahr: लोक सभा चुनावों के लिए हरियाणा से लाई गई तस्करी की शराब, एक गिरफ्तार

Bulandshahr News: पुलिस ने बिहार के एक शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया है। बरामद शराब की कीमत लगभग 9 लाख रुपए बताई गई है।

Sandeep Tayal
Published on: 6 March 2024 9:46 AM GMT
Liquor smuggling Bulandshahr
X

Liquor smuggling Bulandshahr (photo: social media)

Bulandshahr News: लोक सभा चुनावों (Lok Sabha Election 2024) के नजदीक आते ही शराब तस्कर भी सक्रिय हो गए है। शिकारपुर के सीओ शोभित कुमार ने बताया कि लोक सभा चुनावों और होली पर्व पर बेचने के लिए हरियाणा से तस्करी करके ले गई 110 पेटी अंग्रेजी शराब (Liquor smuggling) की बरामद हुई है। पुलिस ने बिहार के एक शराब तस्कर (Liquor smuggler) को भी गिरफ्तार किया है। बरामद शराब की कीमत लगभग 9 लाख रुपए बताई गई है।

सलेमपुर पुलिस, स्वाट टीम ने की संयुक्त कार्रवाई

आगामी लोकसभा चुनावों को निष्पक्ष और शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न करने के लिए पुलिस प्रशासन जुटा है। बुलंदशहर में पुलिस (Bulandshahr Police) का सघन वाहन चेकिंग अभियान भी जारी है। बुलंदशहर के शिकारपुर के क्षेत्राधिकार शोभित कुमार ने बताया कि सलेमपुर थाना पुलिस और देहात की स्वाट टीम ने संयुक्त कार्रवाई कर जटपुरा गांव के पास से हरियाणा से तस्करी कर लाई गई शराब की खेप बरामद की है।

पुलिस ने मौके से हीरालाल कामत पुत्र बच्चा लाल कामत निवासी मरौना बिहार को गिरफ्तार किया है जबकि दिनेश निवासी बिहार फरार हो गया। शिकारपुर के सीओ ने आरोपी से पूछताछ के बाद बताया कि हरियाणा से तस्करी की शराब लाई गई, जो होली पर्व और लोकसभा चुनाव में बेचने के लिए लाई गई थी। बरामद 110 पेटी अंग्रेजी शराब की कीमत 9 लाख रुपए बताई जाती है। पुलिस की कार्यवाही से शराब माफिया ((Liquor smuggler) में हड़कंप मचा है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story