×

Lok Sabha Election: बड़े माफिया यूपी छोड़ चुके या फिर जहन्नम भेज दिए गए, बंगाल में CM योगी ममता पर गरजे

Lok Sabha Election: योगी ने कहा कि बीजेपी आपको विश्वास दिलाती है कि हम यहां (बंगाल) के माफियाओं की सारी संपत्ति जब्त कर लेंगे और गरीबों में बांट देंगे। यूपी में तो आपने देखा ही होगा कि कैसे वहां पर बड़े बड़े माफिया का हाल किया गया है।

Viren Singh
Published on: 30 April 2024 10:26 AM GMT
Lok Sabha Election: बड़े माफिया यूपी छोड़ चुके या फिर जहन्नम भेज दिए गए, बंगाल में CM योगी ममता पर गरजे
X

Lok Sabha Election 2024: यूपी में मुख्यमंत्री एवं भाजपा के फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ सूबे में तो एनडीए उम्मीदवार के लिए चुनाव प्रचार कर ही रहें हैं, अन्य राज्यों में भी भाजपा प्रत्याशियों के लिए लोकसभा चुनाव की बागडोर उठाए हुए हैं। लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए सीएम योगी मंगलवार को पश्चिम बंगाल के पहुंचे, यहां पर उन्होंने वीरभूमि में भाजपा की एक चुनावी रैली को संबोधित किया। रैली में योगी ने यूपी में भाजपा शासन की कानून व्यवस्था का बंगाल में जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की क्लास लगाई तो इंडिया गठबंधन पर जमकर हमला बोला।

माफियाओं की संपत्ति जब्त कर गरीबों बांट देंगे

सीएम योगी ने रैली में आए हुए लोगों से कहा कि बीजेपी आपको विश्वास दिलाती है कि हम यहां (बंगाल) के माफियाओं की सारी संपत्ति जब्त कर लेंगे और गरीबों में बांट देंगे। यूपी में तो आपने देखा ही होगा कि कैसे वहां पर बड़े बड़े माफिया का हाल किया गया है। उन्होंने कहा कि मौजूदा समय सभी बड़े माफिया या तो उत्तर प्रदेश छोड़ चुके हैं या फिर उन्हें जहन्नम का रास्ता दिखा दिया गया है। अगर लोकसभा में बंगाल में भाजपा को सबसे अधिक सीटें मिलेंगे और विधानसभा चुनाव भाजपा की सरकार आएगी तो यहां पर भी बड़े बड़े माफिया का वही हाल किया जाएगा, जैसा यूपी में माफियों के साथ किया गया है।

संदेशखाली के गुंडों का होगा बुरा हाल

योगी ने कहा कि आबादी का सबसे बड़ा राज्य उत्तर प्रदेश सभी 80 लोकसभा सीट मोदी के गले में 80 मनको की माला पहनाने जा रहा है। मोदी के नेतृत्व में भारत सुरक्षा हुआ है। दुनिया में भारत का सम्मान बड़ा है। देश में बड़े बड़े विकास के काम किये जा रहे हैं। सुरक्षा को लेकर भाजपा आपको आश्वासन देती है कि बंगाल में रामनवमी के दिन दंगा करने वाले और संदेशखाली जैसी घटना करने वाले गुंडों को सजा दिलाने का काम भाजपा की सरकार करेगी। एक बार मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार आने दीजिए, फिर बंगाल के गुंडों के साथ क्या होगा वो आपको पता चल जाएगा।

आखिरी रामनवमी के दिन बंगाल में दंगा क्यों?

उन्होंने कहा कि राम भारत के रग रग में बसे हैं, उनके बिना कोई काम नहीं हो सकता है। हिन्दू धर्म में मांगलिक काम से लेकर अंतिम यात्रा में राम का नाम लिया जाता है। उन्होंने कहा कि बंगाल में रामनमवी पर तो दंगा हो जाता है, मगर यूपी में न रामनवमी पर, नवरात्रि पर और न ही शारदीय नवरात्रि के समय दुर्गा पूजा के दौरान दंगा नहीं होता है। मैं बंगाल की सरकार से पूछना चाहता हूं कि आखिर रामनवमी और बैशाखी पर ही यहां पर दंगा क्यों होता है? इन दंगाइयों के खिलाफ ममता दीदी ने एक्शन क्यों नहीं? अगर ये दंगाई यूपी में होते तो अब तक इनको उलटा लटका दिया जाता। इनका ऐसा हाल कर दिया जाता कि 7 पीढ़ियां भूल जाती दंगा करने को।

कांग्रेस और टीएमसी एक ही थाली के चट्टे बट्टे

योगी ने कहा कि अगर सूबे की जनता को सुनार बंगाल चाहिए तो मोदी की सरकार को लाना पड़ेगा। जिस बंगाल ने भारत को सिखाया था कि 'गर्व से कहो, हम हिंदू हैं, उस बंगाल में आज हिंदू परंपरा और संस्कृति को रौंदने का प्रयास सत्ता के संरक्षण में हो रहा है। बंगाल 'हिंदू विहीन' करने की साजिश का शिकार कैसे हो रहा है? कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस दोनों एक ही थाले के चट्टे बट्टे हैं। दोनों पार्टियां बंगाल को लूटने के लिए और भारत के खिलाफ साशिज रचने के लिए एक हैं।

Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story