×

Bhopal viral video: 'हर-हर मोदी, घर-घर मोदी' के नारों से गूंजी भोपाल की मस्जिद, वीडियो वायरल

Bhopal viral video: दरअसल, मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की मस्जिद हर-हर मोदी घर-घर मोदी के नारे गूंज का वीडियो शनिवार को सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Viren Singh
Published on: 13 April 2024 11:35 AM GMT (Updated on: 13 April 2024 11:39 AM GMT)
Bhopal viral video
X

Bhopal viral video (सोशल मीडिया) 

Bhopal Lok Sabha Election viral video: 2024 के लोकसभा चुनाव का मुख्य केंद्र बिंदु अगर कोई है तो वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। चुनाव प्रचार में हर तरफ मोदी की गूंज ही सुनाई दे रही है। उनके भाषण और चुनावी रैली में उनके द्वारा किये कुछ विशेष कार्यों के वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल होते ही रहते हैं। मगर सोशल मीडिया में मोदी के लिए एक ऐसा वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है, जिसकी उम्मीद कभी प्रधानमंत्री ने भी नहीं की होगी। लोगों इस वीडियो को काफी तेज से अपने सोशल मीडिया साइट पर शेयर कर रहे हैं और इस पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट भी कर रह हैं। एक प्रकार से यह वायरल वीडियो पीएम मोदी का लोकसभा का चुवान बना रहा है।

हैदरी मस्जिद में लगे मोदी के समर्थन में नारे

दरअसल, मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की मस्जिद हर-हर मोदी घर-घर मोदी के नारे गूंज का वीडियो शनिवार को सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि मुस्लिम समाज के लोग के मोदी समर्थन में नारे लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। लोग नीचे बैठे हैं और सामने बने एक खड़े मंच पर भगवा रंग का गमछा डाले एक व्यक्ति उनके सामने संबोधन दे रहा है। संबोधन खत्म होते ही, सभी लोग एक ही स्वर में हर-हर मोदी घर-घर मोदी का नारे लगाते हुए दिखाई दे। यह भोपाल की अलीगंज हैदरी मस्जिद है।

मस्जिद में हुआ भाजपा प्रत्याशी का स्वागत

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, भोपाल के जुमेरती स्थित अली गंज हैदरी मस्जिद में बोहरा समाज के मुस्लिम लोग के बीच बीते शुक्रवार को भोपाल से भाजपा प्रत्याशी आलोक शर्मा अपने चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे, वहां उन्होंने कुछ देर अपना संबोधन भी दिया, वहां पर मौदूज लोगों ने आलोक शर्मा भी का स्वागत किया। इसके अलावा आलोक शर्मा की मौजूदगी में मस्जिद परिसर में मोदी के समर्थन में नारे भी लगाए गए।

मस्जिद में लहराए मोदी के पोस्टर

वहीं, इस दौरार बोहरा समाज ने प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी और बीजेपी प्रत्याशी आलोक शर्मा के पोस्टर भी लहराए और बोहरा मुस्लिम लोग एकजुट होकर अबकी बार 400 पार, मोदी है तो मुमकिन है जैसे नारे लगाए। इस मौके पर बोहरा समाज के जौहर अली साहब , शेख मुर्तजा साहब, हुनेद सहित बड़ी संख्या में बोहरा समाज के धर्मावलंबी उपस्थिति रहे।

7 मई को होगा मतदान

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में एमपी की राजधानी भोपाल में वोटिंग होगी। मतदान 7 मई को होगा। राज्य की सभी लोकसभा सीटों का चुनाव 4 चरणों संपन्न होगा। इसकी शुरुआत 19 अप्रैल स होगी। चरण में 6 सीटों पर मतदान होगा, जबकि यहां आखिरी चरण की वोटिंग 13 मई को होगी और इस दौरान 8 लोकसभा सीटों पर वोट डाले जाएंगे। वहीं, लोकसभा चुनाव का आखिरी चरण 2 जून को होगा। 4 जून को चुनाव के फैसले घोषित किये जाएंगे।

देखें वायरल वीडियो


Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story