×

Lok Sabha Elections 2024:कैबिनेट मंत्री का विपक्ष पर तंज, बोले- अभी हमने खिड़की खोली है दरवाजा खोला तो पूरी पार्टी साफ

Lok Sabha Elections 2024: कैबिनेट मिनिस्टर जयवीर सिंह ने कहा कि हमारी पार्टी में लोग शामिल हो रहे हैं। अभी तो हमने अपनी पार्टी की खिड़की खोली है अगर दरवाजा खोल दिया तो समझो पूरी पार्टी साफ हो जाएगी।

Ashraf Ansari
Published on: 9 March 2024 8:19 AM GMT
X

कैबिनेट मंत्री जयवीर सिंह (Social Media)

Lok Sabha Elections 2024: योगी सरकार में मंत्री जयवीर सिंह आज उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जनपद पहुंचे। जहां उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि यूपी में 80 और देश में 400 पार सीटें भारतीय जनता पार्टी और उसके सहयोगी दल जीतने जा रहे हैं।

लोकसभा चुनाव में अकेले BJP को मिलेगा 60% वोट

भारतीय जनता पार्टी की तरफ से यूपी में 51 प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी गई है। वहीं, बाकी की सीटों पर सूची जल्द ही जारी हो सकती है। मैनपुरी में पहुंचे योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री जयवीर सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि प्रदेश में 7 साल से योगी आदित्यनाथ की सरकार है तो देश में 10 साल से मोदी सरकार है। दोनों सरकार में तेजी के साथ विकास हुआ है। हम लोगों ने जो वादे किए थे उनका पूरा किया है। वहीं, लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक ऐसी पार्टी है जिसने सबसे पहले यूपी में 51 उम्मीदवारों के नाम घोषित किए हैं। उन्होने कहा बाकी की सीटों पर सहयोगी दल के लोगों को उतारा जाएगा और जो सीटें बचेंगी उन पर भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों को उतारने का काम किया जाएगा। वहीं, अगर आज वोट प्रतिशत की बात की जाए तो 60% वोट भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में है। अबकी बार हम लोग यूपी की 80 की 80 सीटें जीतेंगे और देश में 400 पार सीटें हम लोग जीतने जा रहे हैं।

अगर हमने खोल दिया दरवाजा तो समझो पार्टी साफ

कैबिनेट मिनिस्टर जयवीर सिंह ने कहा कि हमारी पार्टी में लोग शामिल हो रहे हैं। अभी तो हमने अपनी पार्टी की खिड़की खोली है अगर दरवाजा खोल दिया तो समझो पूरी पार्टी साफ हो जाएगी। पार्टी साफ हो जाने के बाद उसमें बस उस पार्टी के नेता ही बचेंगे बाकी के लोग हमारे पास आ जाएंगे। बताते चलें जयवीर सिंह ने कुछ दिन पहले समाजवादी पार्टी को लेकर एक बयान दिया था इसमें कहा था कि अगर हम अपने पर आ गए तो समझो पूरी पार्टी खत्म और इसी के बाद एक बार फिर से उन्होंने विपक्षी पार्टियों को लेकर बयान देकर सियासी हलचल तेज कर दीं है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story