×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Lok Sabha Election: चुनाव खत्म होते ही विदेश गए महाराष्ट्र के नेता

Lok Sabha Election: कई नेता चुनाव प्रचार के बाद यूरोप या इंग्लैंड में छुट्टी मना रहे हैं ताकि वे मतगणना के दिन से पहले खुद को तरोताजा कर सकें।

Neel Mani Lal
Published on: 26 May 2024 7:43 AM GMT
Lok Sabha Election
X

Lok Sabha Election 

Lok Sabha Election: महाराष्ट्र की सभी 48 लोकसभा सीटों के लिए 20 मई को मतदान समाप्त हो चुका है। ऐसे में चिलचिलाती गर्मी में प्रचार करने वाले कुछ नेता नतीजों से पहले कुछ राहत पाने के लिए ठंडे देशों में चले गए हैं।शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे और उनका परिवार, विपक्ष के नेता और कांग्रेस विधायक विजय वडेट्टीवार समेत अन्य नेता महाराष्ट्र में बढ़ते तापमान से राहत पाने के लिए विदेश गए हैं। कई नेता चुनाव प्रचार के बाद यूरोप या इंग्लैंड में छुट्टी मना रहे हैं ताकि वे मतगणना के दिन से पहले खुद को तरोताजा कर सकें।

नेता लोग आम तौर पर हमेशा ही अप्रैल और मई में गर्मियों की छुट्टियों के लिए विदेश निकल जाते हैं, लेकिन इस बार चुनाव प्रचार में व्यस्त होने के कारण उनके निर्धारित दौरे में देरी हुई है।इस बीच मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा कि 'उद्धव ठाकरे बाहर जाने का जोखिम उठा सकते हैं लेकिन मुख्यमंत्री के तौर पर मुझे कई काम देखने के लिए यहां रहना होगा। मुझे सूखे को कम करने के उपाय करने होंगे और नाले की सफाई के काम का निरीक्षण करना होगा।”

भाजपा मुंबई इकाई के अध्यक्ष आशीष शेलार ने राज्य के कई हिस्सों में सूखे की स्थिति के बीच छुट्टियां मनाने के लिए उद्धव ठाकरे की आलोचना की और व्यंग्य किया कि उद्धव को लंदन में नाला-सफाई कार्य का निरीक्षण करना चाहिए।शिवसेना (यूबीटी) विधायक सुनील राउत ने कहा है कि सीएम और सत्तारूढ़ दल के नेताओं को गर्मी की छुट्टियों में विदेश जाने से किसी ने नहीं रोका है, लेकिन एकमात्र शर्त यह है कि उन्हें वहां अंग्रेजी बोलनी होगी। ये लोग अंग्रेजी नहीं बोल सकते इसलिए किसी ने उन्हें लंदन में आमंत्रित नहीं किया होगा। उपमुख्यमंत्री अजित पवार और देवेन्द्र फड़णवीस चुनाव के बाद से ही महाराष्ट्र में रुके हुए हैं।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story