Lucknow News: लखनऊ के इस गांव में नहीं पड़ रहे वोट, ग्रामीणों ने किया चुनाव का बहिष्कार

Lucknow News: राजधानी में पांचवे चरण के तहत मतदान जारी है। मलिहाबाद के लुधौसी गांव स्थित बूथ पर मतदान का बहिष्कार किया गया है।

Abhishek Mishra
Published on: 20 May 2024 10:00 AM GMT
Ludhausi village Malihabad
X

लखनऊ के इस गांव में नहीं पड़ रहे वोट  (photo: Newstrack.com)

Lucknow News: लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर आज लखनऊ समेत 14 सीटों पर मतदान जारी है। जिसके तहत राजधानी में दोपहर एक बजे तक 33.50 फीसदी और लखनऊ की एक अन्य सीट मोहनलालगंज में 41.43 प्रतिशत मतदान हो गया है। लेकिन मलिहाबाद के लुधौसी गांव के मतदाता इसमें रुचि नहीं ले रहे हैं। ग्रामीणों ने मतदान का बहिष्कार किया है।

इस गांव के मतदाताओं ने किया बहिष्कार

राजधानी में पांचवे चरण के तहत मतदान जारी है।मलिहाबाद के लुधौसी गांव स्थित बूथ पर मतदान का बहिष्कार किया गया है। जानकारी के मुताबिक गांव में कुल 600 से 700 वोटर हैं। गांव वासियों ने 70 वर्ष पुराने लकड़ी पुल के पक्के निर्माण न होने के कारण मतदान का बहिष्कार किया है। यह पुल गुलाब खेड़ा से लुधौसी के बीच बना है। लुधौसी गांव निवासी विनोद कुमार ने बताया कि पुल निर्माण को लेकर सांसद और विधायक को ज्ञापन सौंपा गया है। लेकिन, अभी तक किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं प्रारम्भ हो सकी है। 70 वर्ष पुराने पुल के निर्माण को लेकर हम सभी गांव के मतदाताओं ने बहिष्कार करने का फैसला लिया है। पीठासीन अधिकारी का कहना है कि बूथ संख्या 271 पर अभी तक पांच वोट डाले गए हैं।




Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story