×

Loksabha Election 2024: "उनके जुगाड़ का जमघट, जनादेश के पनघट तक..." मुख्तार अब्बास

Rampur News: मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि आज देश में सकारात्मक और रचनात्मक माहौल है उससे कुछ हताश और निराश आत्माएं पूरी तरह से कुंठित दिखाई पड़ रही है।

Azam Khan
Report Azam Khan
Published on: 6 March 2024 2:15 PM GMT
Rampur News
X

Rampur News (Pic:Newstrack)

Rampur News: रामपुर पहुंचे पूर्व कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जिला पंचायत रामपुर द्वारा आयोजित एक ऐतिहासिक किसान मेले का शुभारंभ हुआ है। इस किसान मेले में क्षेत्र के और आसपास के लोग बड़ी संख्या में शिव मंदिर में दर्शन के लिए आते हैं। उन्होनें कहा कि आज देश में सकारात्मक और रचनात्मक माहौल है उससे कुछ हताश और निराश आत्माएं पूरी तरह से कुंठित दिखाई पड़ रही है। इस तरह के कुछ मुल्क विरोधी और मोदी विरोधी वार, जो लोग कर रहे हैं उसके पीछे उनका मकसद और मंशा एक ही है, कि इस देश में जो स्टेबिलिटी, सुशासन और जो सकारात्मक माहौल है उसको कैसे नुकसान पहुंचाया जाए।

2024 के चुनावी चौपाल में वह चारों खाने चित होंगे

उन्होनें कहा कि चुनाव की घोषणा कुछ ही दिनों में हो जाएगी। उस चुनाव के घोषणा के साथ चाहे कांग्रेस हो और चाहे कांग्रेस का गोदी गैंग हो, उस गोदी गैंग को अच्छी तरह मालूम है कि 2024 के चुनावी चौपाल में वह चारों खाने चित होंगे। उनका कंपटीशन नरेंद्र मोदी जी को गाली देने, अपशब्द और दुष्प्रचार करने का प्रतिस्पर्धा चल रहा जिसमें वह अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं।

उनके जुगाड़ का जमघट, जनादेश के पनघट तक... - मुख्तार अब्बास नकवी

मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि चाहे वह सामंती सुल्तान हो और चाहे समाजवादी टीपू हो, उनके जुगाड़ का जमघट जनादेश के पनघट तक नहीं पहुंचा पाएगा। यह बात वह भी जानते हैं, क्योंकि नरेंद्र मोदी जी के काम की गिनती ने इनके गणित को बिगाड़ दिया है। यह पूछे जाने पर की साउथ के एक विधायक ने राम मंदिर को अपवित्र बताया है क्या कहना चाहेंगे ? इस पर मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा इनकी मानसिकता अपवित्र है। हम उनको बिना मांगी सलाह देंगे कि पास में हमारा बरेली है। उनके दिमाग को पवित्र और ठीक करने के लिए बहुत अच्छा स्वास्थ्य और मानसिक केंद्र है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story