×

Muzaffarnagar Lok Sabha: विवाद पर बोले संगीत सोम- ‘अच्छा है, बालियान को उनकी गलती का एहसास हुआ…’

Muzaffarnagar Lok Sabha: संगीत सोम ने कहा है कि मुझे कोई नहीं देख पाएगा। मेरी उनसे कोई नाराजगी नहीं है। संजीव बालियान ने मेरी भैंस नहीं खोल रखी जो मुझे उनसे नाराजगी होगी।

Seema Pal
Written By Seema Pal
Published on: 13 April 2024 6:24 AM GMT
Lok Sabha Election 2024
X

Pic- Social Media 

Muzaffarnagar Lok Sabha: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में भाजपा लोकसभा प्रत्याशी संजीव बालियान और भाजपा के पूर्व नेता संगीत सोम के बीच जुबानी टकराव बढ़ता जा रहा है। संजीव बालियान के बयान पर अब संगीत सोम ने तीखे शब्दों से पलटवार किया है। संगीत सोम ने कहा है कि मुझे कोई नहीं देख पाएगा। मेरी उनसे कोई नाराजगी नहीं है। संजीव बालियान ने मेरी भैंस नहीं खोल रखी जो मुझे उनसे नाराजगी होगी।

‘बालियान ने मेरी भैंस नहीं खोली’- सोम

भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी संजीव बालियान को जवाब देते हुए संगीत सोम ने कहा कि जिस बयान की चर्चा हो रही है वह उन्होंने मेरे लिए नहीं दिया था। उन्होंने यह बयान समाजवादी पार्टी के लिए दिया था। आज संजीव बालियान का यह बयान आया है और उन्हें अपनी गलती का एहसास हो गया है। अब उनके इस बयान को लेकर संगीत सोम ने कहा है, ‘मुझे संजीव बालियान से कोई नाराजगी नही है। संजीव बालियान ने मेरी भैंस नहीं खोल रखी है, जो मेरी उनसे नाराजगी होगी। मैं अभी चुनावी कार्यक्रमों में व्यस्त हूं। राजनीति में मुझे कोई नहीं देख पाएगा।’

‘बालियान को हुआ गलती का एहसास’- सोम

दरअसल, भाजपा उम्मीदवार संजीव बालियान ने यह बयान दिया था कि संगीत सोम विकास की नहीं, विनाश की राजनीति करते हैं। संजीव बालियान के इस बयान पर भाजपा नेता संगीत सोम ने यह आरोप लगाया था कि संजीव बालियान जातिवाद की सियासत करते हैं। यह विवाद तब और बढ़ गया जब संगीत सोम के समर्थक ने कह दिया, ‘वहां तो संजीव बालियान के भुस भरा जाएगा... सीधी सी बात है... हम तो संजीव बालियान के भुस भरेंगे।’ इसके बाद से यह विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा था।

विवाद खत्म तो भाजपा ने ली सांस

भाजपा से केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान मुजफ्फरनगर सीट से लोकसभा प्रत्याशी हैं। मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट पर भाजपा के संजीव बालियान और समाजवादी पार्टी से हरेंद्र मलिक के बीच चुनावी मुकाबला होना है। इस सीट पर चुनाव को अब केवल एक सप्ताह ही रह गया है। ऐसे में संजीव बालियान का अपने ही नेताओं से बयानी टकराव देख कर भाजपा भी टेंशन में आ गई थी। फिहलहाल अब यह विवाद आज खत्म हो गया है और इस सीट के लिए भाजपा की चिंता भी दूर हो गई है।

Seema Pal

Seema Pal

Content Writer

Seema Pal is a Journalist and former Anchor. As Author, She is produced a good content. She has 4 years of experience in Media as news writer. Along with entertaining, She has a good grip in politics

Next Story