×

Mainpuri News: निर्दोष गौतम अंबेडकर समाज पार्टी छोड़ बीएसपी में हुए शामिल

Mainpuri News: अंबेडकर समाज पार्टी से जिला सचिव के पद पर तैनात निर्दोष गौतम ने पार्टी को छोड़ बहुजन समाज पार्टी का दामन थाम लिया है।

Ashraf Ansari
Published on: 8 March 2024 5:54 AM GMT (Updated on: 8 March 2024 5:58 AM GMT)
Mainpuri News
X

 अंबेडकर समाज पार्टी पूर्व जिला सचिव निर्दोष गौतम

Mainpuri News: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में अंबेडकर समाज पार्टी (Ambedkar Samaj Party) से जिला सचिव रहे निर्दोष गौतम (Nirdosh Gautam) ने पार्टी से इस्तीफा देते हुए बहुजन समाज पार्टी (Bahujan samaj party) का दामन थाम लिया है। बसपा में शामिल होने के बाद उन्होंने कहा कि मैं बहुजन समाज पार्टी में आने से काफी खुश हूं।

पार्टी के लोगों ने नहीं दिया साथ

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) को लेकर एक पार्टी को छोड़ दूसरे पार्टी में शामिल होने का सिलसिला लगातार जारी है। ऐसा ही कुछ है मैनपुरी जिले में भी देखने को मिला है। जहां पर अंबेडकर समाज पार्टी से जिला सचिव (District Secretary) के पद पर तैनात निर्दोष गौतम ने पार्टी को छोड़ बहुजन समाज पार्टी का दामन थाम लिया है। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया है कि अंबेडकर पार्टी में "मैं लंबे समय से जुड़ा हुआ हूं पार्टी के लोगों ने मुझे आश्वासन दिया था कि आपका हमेशा साथ देंगे लेकिन पार्टी ने हमारा साथ नहीं दिया है। इसी से नाराज होकर मैंने चंद्रशेखर आजाद की पार्टी अंबेडकर समाज पार्टी से इस्तीफा दे दिया है और अब मैं बहुजन समाज पार्टी के लिए काम करूंगा।"

बसपा से लोकसभा प्रत्याशी के लिए किया आवेदन

अंबेडकर समाज पार्टी को छोड़कर बहुजन समाज पार्टी (Bahujan samaj party) में शामिल हुए निर्दोष गौतम ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कहा है कि बहुजनों की अगर कोई पार्टी है तो वह बहुजन समाज पार्टी है। इसीलिए मैं बहुजनों के लिए इस पार्टी में शामिल हुआ हूं। मैंने लोकसभा चुनाव को लेकर फैसला किया है कि मैं मैनपुरी लोकसभा 21 से चुनाव लड़ने के लिए इच्छुक हूं। मैं बहुजन समाज पार्टी के लिए अपने लोकसभा सीट से आवेदन करूंगा। अगर पार्टी मुझे जिम्मेदारी देगी और चुनावी मैदान में उतारेगी तो मैं चुनाव को अच्छी तरीके से लड़ूंगा और सीट को जीतने का पूरा काम करूंगा। यहां की जनता बहुजन समाज पार्टी के साथ है हमारे साथ है और मैंने पार्टी के लिए चुनाव लड़ने के लिए आवेदन कर दिया है बस पार्टी का फैसला आना बाकी है।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story