Chandauli: जिला प्रशासन ने सपा जिला अध्यक्ष सहित नेताओं को जारी किया नोटिस, जानिए मामला

Chandauli News: SP के चेतावनी के बाद जिला प्रशासन पूरी तरह से सक्रिय हो गया है और सदर थाना अध्यक्ष गगन राज सिंह द्वारा सपा जिला अध्यक्ष सहित नेताओं को नोटिस जारी किया है।

Ashvini Mishra
Published on: 4 Jun 2024 3:54 AM GMT
Chandauli: जिला प्रशासन ने सपा जिला अध्यक्ष सहित नेताओं को जारी किया नोटिस, जानिए मामला
X

जिला प्रशासन ने सपा जिला अध्यक्ष सहित नेताओ को जारी किया नोटिस  (photo: social media )

Chandauli News: चंदौली संसदीय क्षेत्र की मतगणना जिला मुख्यालय मंडी समिति में प्रारंभ होने के पहले सपा जिला अध्यक्ष नारायण राजभर सपा विधायक प्रभुनारायण यादव तथा सपा लोकसभा प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह को नोटिस जारी करके सचेत किया है । जिसमें लिखा है कि अगर मतगणना के दौरान या मतगणना के बाद किसी भी तरह की व्यवस्था में व्यवधान करने का मामला प्रकाश में आया तो आप लोगों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाएगी ।

आपको बता दें कि एक दिन पहले ही समाजवादी पार्टी के कार्यालय पर समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष व सपा के विधायक ने प्रेस वार्ता कर चेतावनी दी गई थी । मतगणना में सत्ता बल का प्रयोग कर हार रहे भाजपा के प्रत्याशी को जिताने का प्रयास किया जाएगा तो, इसके लिए हमारे मुखिया ने निर्देश दिया है हम लोगों को डटकर रहना है। संवैधानिक तरीके से अपनी लड़ाई लड़ेंगे और गलत नहीं होने देंगे। हमारा प्रत्याशी जीत रहा है और उसे हराने की साजिश की जा रही है। समाजवादी पार्टी के चेतावनी के बाद जिला प्रशासन पूरी तरह से सक्रिय हो गया है और सदर थाना अध्यक्ष गगन राज सिंह द्वारा सपा जिला अध्यक्ष सहित नेताओं को नोटिस जारी किया है। जिसपर समाजवादी पार्टी के नेता भी सत्ता के बल पर कार्यवाही का आरोप लगा रहे हैं और कह रहे हैं कि हम लोग किसी भी नोटिस से डरने वाले नहीं है। अगर हमारे साथ अन्याय होगा तो हम लोग संवैधानिक तरीके से अपनी बात रखने का काम करेंगे।


हालांकि समाजवादी पार्टी के इस प्रेस वार्ता के बाद सुरक्षा व्यवस्था और भी सुदृढ़ कर दी गई है और सभी लोगों को मतगणना से एक किलोमीटर दूर ही रोक दिया गया है। यहां तक कार्मिक एवं पत्रकार आदि सभी के वाहनों को भी बाहर स्टैंड में खड़ा करा दिया गया है। बिना पास के कोई भी पुलिस बैरिकेटिंग के अंदर नहीं आ रहा है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story