×

Loksabha Election 2024: "दारू मुर्गा पर ना बेचे अपना वोट" ओमप्रकाश राजभर

Mau News: ओमप्रकाश राजभर ने कहा सात वर्षों में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में राज्य में एक भी दंगा नहीं हुआ। उन्होंने दावा किया कि लोकसभा चुनाव (Loksabha Election 2024) में भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाला राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीट जीतेगी ।

Asif Rizvi
Report Asif Rizvi
Published on: 6 March 2024 4:10 PM GMT
Omprakash Rajbhar
X

Omprakash Rajbhar (Pic:Newstrack)

Mau News: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) बुधवार को मऊ जिले के मुहम्मदाबाद गोहना के करहाँ स्थित गुरादरी मठ पर आयोजित शोषित, वंचित समाज के उत्थान व जागरूकता कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि उनका एक ही लक्ष्य गरीबों, वंचितों और पिछड़ों की सेवा करना है। राजभर ने कहा सात वर्षों में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में राज्य में एक भी दंगा नहीं हुआ। उन्होंने दावा किया कि लोकसभा चुनाव (Loksabha Election 2024) में भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाला राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीट जीतेगी और आप लोग अपने मत का अधिकार समझो और अपने हक के लिए मतदान करे।

तीसरी बार देश का पीएम बनेंगे मोदी - ओमप्रकाश राजभर

उन्होनें कहा कि दारू मुर्गा पर अपने मत को ना बेचे। घोसी लोक सभा के लिए पार्टी जिसको प्रत्याशी घोषित करेगी आप लोग उसे ही वोट देकर उत्तर प्रदेश के 80 की 80 सीटों पर एनडीए गठबंधन को (माननीय मोदी जी को) तीसरी बार देश का प्रधान मंत्री बनाये।

न्याय दिलाने के लिए सरकार में हुए हैं शामिल - ओपी राजभर

मीडिया से बात करते हुए क्या बोले ओमप्रकाश राजभर ने कहाँ न्याय दिलाने के लिए सरकार में शामिल होकर कहीं उनके साथ अन्याय ना हो और कंधे से कंधे मिला कर उनका सहयोग करने के लिए निकल सकते हैं। राजभर ने कहा कि घोसी लोकसभा की सीट फाइनल हो चुकी है जबकि दो सीटों पर अभी बात चल रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story