×

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी आज गजरौला में करेंगे जनसभा, निशाने पर होगा विपक्ष

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी व सीएम योगी लोकसभा चुनाव के दूसरे और तीसरे चरण के चुनाव के लिए प्रचार करेंगे। पीएम मोदी अगले चार दिनों तक यूपी को मथेंगे।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 19 April 2024 3:11 AM GMT
PM Modi public meeting in Damoh
X

PM Modi public meeting in Damoh (photo: social media )

Lok Sabha Election 2024: जहां पश्चिम यूपी में पहले चरण की आठ सीटों पर शुक्रवार को मतदान की गहमागहमी रहेगी तो वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमरोहा संसदीय क्षेत्र में गजरौला में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ जनसभा करके भाजपा के पक्ष में माहौल तैयार करेंगे।

पीएम मोदी शुक्रवार से लगातार चार दिनों तक यानि 22 अप्रैल तक उत्तर प्रदेश के कई लोकसभा सीटों के लिए रैली और जनसभाएं करेंगे। पीएम मोदी अब दूसरे और तीसरे चरण में होने वाले वोटिंग के लिए छह सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करेंगे।

पीएम इसकी शुरुआत शुक्रवार को गजरौला में जनसभा से करने जा रहे हैं। वहीं पीएम की सभा के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुरादाबाद और गाजियाबाद में कई जनसभाओं को संबोधित करेंगे।


भाजपा की ओर से पीएम मोदी ने लोकसभा 2024 के चुनाव के लिए मोर्चा संभाल लिया है। पीएम मोदी रोजाना दो से तीन रैली व रोड-शो कर रहे हैं। अब वे दूसरे और तीसरे चरण में होने वाले चुनाव के लिए भाजपा व एनडीए प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story