Ravi Kishan: चुनाव से पहले रवि किशन के किस रिमोट को पार्टी ऑफिस में रखवाना चाहती हैं नेहा सिंह राठौर?

Gorakhpur News: भोजपुरी गायिका नेहा सिंह राठौर ने एक्स पर रवि किशन पर तंज कस्ते हुए लिखा है कि 'गोरखपुर की महिलाएँ सतर्क रहें। भैयाजी भाजपा की ओर से मैदान में आ चुके हैं।'

Purnima Srivastava
Published on: 5 March 2024 10:08 AM GMT
Gorakhpur News
X

भाजपा सांसद रवि किशन शुक्ला source: social media 

Gorakhpur News: बंगाल की लड़कियों को लेकर खुद के तमाम अश्लील गीतों पर सवालों में फंसे भोजपुरी गायक पवन सिंह (Bhojpuri singer Pawan Singh) ने चंद घंटे में ही पश्चिम बंगाल के आसनसोल से दावेदारी छोड़ दी। इसके बाद बाराबंकी से भाजपा के उम्मीदवार उपेन्द्र रावत (Upendra Rawat) का एक अश्लील वीडियो वायरल हो गया। जिसके बाद उन्हें यह कहते हुए टिकट लौटाना पड़ा कि जब तक निर्दोष नहीं साबित होता, चुनाव में नहीं जाऊंगा। अब ऐसे ही विवादों में गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन शुक्ला (BJP MP Ravi Kishan Shukla) घिरते दिख रहे हैं।

गायिका नेहा सिंह राठौर ने कसा तंज

भोजपुरी गायिका नेहा सिंह राठौर ने एक्स पर लिखा है कि ‘गोरखपुर की महिलाएँ सतर्क रहें। भैयाजी भाजपा की ओर से मैदान में आ चुके हैं। @JPNadda जी से अनुरोध है कि महिला सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इनका रिमोट पार्टी ऑफिस में रखवाकर ही चुनाव क्षेत्र में जाने दें।’

गायिका नेहा सिंह राठौर ने एक्स पर लिखा source: social media


रवि किशन इसे लेकर कितना चिंतित हैं इसे पिछले दिनों उनके एक साक्षात्कार में बोले गए शब्दों के जरिये समझा जा सकता है। रवि किशन से एक न्यूज चैनल की रिपोर्टर ने उनकी फिल्म ‘लापता लेडीज’ को लेकर एक सवाल किया था। जिसमें पूछा था कि आपको कुछ लापता करना हो तो क्या करेंगे? रवि किशन ने तपाक से जवाब दिया था कि ‘लहंगा उठा देब रिमोट से’ गीत को लेकर अफसोस है। बहुत सवाल होता रहा है। इसे लापता करना चाहूंगा। हालांकि रवि किशन पवन सिंह या उपेन्द्र रावत की कतार में खड़े होंगे यह मुमकिन नहीं दिख रहा है। लेकिन नेहा ही नहीं उनके अश्लील गीतों और राजनीतिक स्टाइल को लेकर उनकी प्रतिद्धंदी सपा प्रत्याशी काजल निषाद भी खूब तंज कर रही हैं। काजल कहती हैं कि फिल्मों के लिए सांसद जी अच्छे हैं। लेकिन राप्ती नदी के किनारे बने बैकुंठ धाम के लोकार्पण पर रवि किशन ने कहा था कि जब यहां मरोगे तो तत्काल स्वर्ग में जाओगे। ऐसे में लोगों को समझ में आ रहा है कि बतौर सांसद उनकी क्या मनोस्थिति है। खुद कार्यक्रमों में मुख्यमंत्री रवि किशन का मजाक बनाते हुए दिखते हैं। भाजपा और उसके नेता आम जनता को जुमलों में फंसा कर राज करना चाहते हैं। अब ऐसा नहीं होगा।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story