×

“हमारी सरकार आई तो PM मोदी जेल में होंगे”, RJD उम्मीदवार मीसा भारती का BJP पर हमला

Misa Bharti Attack on PM Modi: आरजेडी नेता मीसा भारती ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि आज खुद बेटे के लिए वोट मांग रहे हैं। अब परिवारवाद पर नहीं बोलेंगे? अगर जनता ने इस बार हमें मौका दिया तो सरकार बनने के बाद पीएम मोदी समेत तमाम बीजेपी के नेता जेल में होंगे।

Network
Newstrack Network
Published on: 11 April 2024 10:13 AM GMT
Misa Bharti Attack on PM Modi
X

Misa Bharti Attack on PM Modi (Photo: Social Media)

Misa Bharti Attack on PM Modi: लोकसभा चुनाव को लेकर चुनाव-प्रचार के साथ नेताओं के बीच जुबानी जंग भी शुरू हो गई है। इसी क्रम में बिहार के लोकप्रिय नेता लालू यादव (Lalu Yadav) की बेटी और राजद नेता मीसा भारती (Misa Bharti) ने भाजपा और पीएम मोदी (PM Modi) पर जमकर हमला बोला है। मीसा ने कहा कि अगर जनता ने इंडिया गठबंधन को मौका दिया तो पीएम समेत बीजेपी के सारे नेता जेल में होंगे।

इलेक्टोरल बॉन्ड (Electoral Bond) पर जवाब कौन देगा?

मीडिया से बात करते हुए मीसा भारती ने कहा कि इंडिया गठबंधन, जो 30 लाख युवाओं को रोजगार दे रही है, इसमें उन्हें तुष्टिकरण दिखता है। हम किसानों की आय बढ़ाने, एमएसपी लागू करने की बात कर रहे हैं और उन्हें तुष्टिकरण लग रहा है। आज खुद बेटे के लिए वोट मांगने जनता के बीच गए थे, क्यों नहीं परिवारवाद पर बोले? मुंह बंद हो गया प्रधानमंत्री जी का? इलेक्टोरल बॉन्ड पर जवाब कौन देगा?

सरकार बनी तो बीजेपी नेता जेल के भीतर होंगे

मीसा भारती (Misa Bharti) ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री (PM Modi) जब भी आते हैं तो वो हमारे परिवार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हैं। जानते हैं कितना बड़ा आरोप है? अगर इस बार जनता ने हमें (इंडिया गठबंधन) मौका दिया तो प्रधानमंत्री समेत बीजेपी के तमाम नेता जेल के भीतर होंगे। बता दें, आगामी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) को लेकर आरजेडी ने मीसा भारती को पाटलीपुत्र लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतारा है, जहां उनका मुकाबला बीजेपी नेता रामकृपाल यादव (Ram Kripal Yadav) से होने वाला है।

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Leader – Content Generation Team

Started career with Jagran Prakashan and then joined Hindustan and Rajasthan Patrika Group. During her career in journalism, worked in Kanpur, Lucknow, Noida and Delhi.

Next Story