×

Loksabha Chunav: "अखिलेश जी एक और एक ग्यारह भी होता है, मुझे ...'' चौधरी जयंत सिंह

Shamli News: जयंत चौधरी ने कहा कि एक और एक 11 भी होता हैं, वो 6 व 7 का गणित हमे मत समझाइए। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव हमे बेगम देकर हमें ही मात देना चाहते थे।

Pankaj Prajapati
Published on: 9 April 2024 10:50 AM GMT
X

जनसभा को संबोधित करते आरएलडी नेता जंयत चौधरी (Pic:Newstrack)

Shamli News: शामली पहुंचे राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला। उन्होनें अखिलेश यादव के सात सीट से दो सीट ज्यादा होती हैं के सवाल का जवाब दिया। जयंत चौधरी ने कहा कि एक और एक 11 भी होता हैं, वो 6 व 7 का गणित हमे मत समझाइए। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव हमे बेगम देकर हमें ही मात देना चाहते थे। जयंत सिंह कैराना लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार प्रदीप चौधरी के समर्थन में जनसभा किया।

कैराना लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी प्रदीप चौधरी के समर्थन में राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह ने एक चुनावी सभा में अखिलेश यादव पर जमकर हल्ला बोला। जयंत चौधरी ने कहा कि केंद्र में प्रदेश की सरकार किसानों, गरीबों व आमजनों के लिए अनेकों काम कर रही है। अनेकों सरकारी योजनाओं में समाज का हर तबका व वर्ग लाभान्वित हो रहा है। जयंत चौधरी ने कहा कि अखिलेश यादव जी एक और एक ग्यारह भी होता हैं यह 6 व 7 सीटों का गणित हमें मत समझाइए। लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय लोक दल का एक-एक कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार को जीताने का काम करेगा।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story