×

Etawah: सपा को लगा एक और बड़ा झटका, पूर्व सांसद समेत कई लोगों ने थामा BJP का दामन

Etawah News: लोकसभा चुनाव से पहले सपा के पूर्व सांसद प्रेमदास कठेरिया ने समाजवादी पार्टी से नाता तोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया है।

Ashraf Ansari
Published on: 6 April 2024 9:10 AM GMT
samajwadi party MPs join bjp
X

सपा के पूर्व सांसद समेत कई लोगों ने थामा BJP का दामन  (फोटो: सोशल मीडिया )

Etawah News: यूपी के इटावा में समाजवादी पार्टी को एक और बड़ा झटका लगता दिखाई दे रहा है । यहां सपा के बड़े नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। जिससे सब को एक के बाद एक बड़ा झटका लग रहा है।

डिप्टी सीएम की मौजूदगी में बीजेपी में हुए शामिल

इटावा जिले में लोकसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी को एक के बाद एक बड़ा झटका लगता हुआ दिखाई दे रहा है। यहां समाजवादी पार्टी की तरफ से जितेंद्र दौहरे को चुनावी मैदान में उतारा गया है। तब से लेकर अब तक लगातार समाजवादी पार्टी के लोग बीजेपी में शामिल होते हुए दिखाई दे रहे हैं। समाजवादी पार्टी को उस समय एक बड़ा झटका लगा जब लंबे समय से सपा के साथ में जुड़े रहे प्रेमदास कठेरिया ने भारतीय जनता पार्टी का लखनऊ में उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक की मौजूदगी में दामन थाम लिया। इस दौरान उनके साथ उनके बेटे और कई नेता बीजेपी में शामिल हुए।


प्रेमदास कठेरिया पूर्व में रह चुके सांसद

लोकसभा चुनाव से पहले सपा के पूर्व सांसद प्रेमदास कठेरिया ने समाजवादी पार्टी से नाता तोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया है। बताते चले की प्रेम दास कठेरिया पूर्व समाजवादी पार्टी से सांसद रह चुके हैं। वहीं अगर उनके बेटे और पूर्व में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी रहे कमलेश कठेरिया ने भी बीजेपी का दामन थाम लिया है। इसी के साथ-साथ शिवपाल सिंह यादव की पार्टी में पूर्व में रहे प्रत्याशी शंभू दयाल के साथ-साथ अन्य लोगों ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। इसके बाद भाजपा में शामिल हुए सपा के नेताओं का जोरदार स्वागत किया गया। बीजेपी में शामिल होने के बाद प्रेमदास कठेरिया ने कहा कि वह अब से बीजेपी के लिए काम करेंगे। आगामी लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी के प्रत्याशी के लिए लोगों को जागरूक करने का काम करेंगे।



Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story