Etawah: पूर्व सांसद के BJP में जाने पर सपा नेता बोले- पार्टी ने उनके लिए बहुत कुछ किया

Etawah News: सपा जिला अध्यक्ष ने कहा है कि "सभी को सत्ता का सुख भोगना चाहिए। आज सत्ता में भारतीय जनता पार्टी है तो कल सत्ता में हम लोग आएंगे।

Ashraf Ansari
Published on: 6 April 2024 10:36 AM GMT (Updated on: 6 April 2024 10:44 AM GMT)
Pradeep Shakya Bablu said on former Samajwadi Party MP Premdas Katheria joining BJP
X

समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष प्रदीप शाक्य बबलू: Photo- Newstrack

Etawah News: यूपी के इटावा में समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद प्रेमदास कठेरिया ने अपने बेटे के संग भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया। इस मामले में समाजवादी पार्टी जिला अध्यक्ष ने कहा कि "सपा ने उनके और उनके बेटे के लिए इतना कुछ किया है जितना उन्होंने कभी सोचा नहीं था।"

आज वहां गए हैं कल यहां आएंगे

इटावा जिले में समाजवादी पार्टी के पूर्व में रहे सांसद प्रेमदास कठेरिया और उनके बेटे कमलेश कठेरिया के द्वारा भाजपा का दामन था में जाने को लेकर समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष प्रदीप शाक्य बबलू ने कहा है कि "सत्ता का परिवर्तन होता है। आज सरकार बीजेपी की है तो वह भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं, कल हमारी सरकार आएगी तो यह हमारी पार्टी में आ जाएंगे उनके जाने ना जाने से पार्टी को कोई भी फर्क नहीं पड़ता है।

वहीं उनके द्वारा लोकसभा का टिकट मांगे जाने को लेकर उन्होंने कहा कि "टिकट मांगने का अधिकार सभी को है लेकिन इस पर फैसला राष्ट्रीय नेतृत्व करता है।" राष्ट्रीय नेतृत्व में जितेंद्र दौहरे को चुनावी मैदान में उतारा है तो हम लोग मिलकर उनका साथ देंगे। जो लोग पार्टी को छोड़कर गए हैं वह घटिया सोच वाले हैं।

सपा जिला अध्यक्ष बोले- सभी को सत्ता का सुख भोगना चाहिए

समाजवादी पार्टी से जुड़े रहे और जिला पंचायत सदस्य सचिन यादव के द्वारा भी पार्टी को छोड़कर भारतीय जनता पार्टी का दामन थामे जाने को लेकर सपा जिला अध्यक्ष ने कहा है कि "सभी को सत्ता का सुख भोगना चाहिए। आज सत्ता में भारतीय जनता पार्टी है तो कल सत्ता में हम लोग आएंगे। हम लोगों ने सचिन यादव को जिला पंचायत सदस्य के पद पर होते हुए वह सब कुछ दिया है जो अभी तक किसी भी जिला पंचायत सदस्य को नहीं दिया था।" इसी के साथ-साथ उन्होंने कहा है कि "भारतीय जनता पार्टी के लोग भी हमारे संपर्क में है लेकिन वह खुलकर हमारा समर्थन नहीं कर रहे हैं उन्हें डर है कि उनकी प्रदेश में सरकार है इसलिए वह खुलकर नहीं आ रहे हैं। लेकिन जब परिणाम सामने आएंगे तो सबको पता चल जाएगा। इटावा लोकसभा सीट से हम लोग ढाई लाख वोटों से जीतने जा रहे हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story