×

Loksabha Election 2024: संगीत सिंह सोम बोले- क्षत्रिय समाज की दूर हो गई है नाराजगी

Loksabha Election 2024 : संगीत सिंह सोम ने कहा कि यहां किसी तरह से लोगों के उत्साह में कमी नहीं है। अभी 33 प्रतिशत मतदान हुआ है, शाम तक सब ठीक हो जाएगा। गर्मी भी पड़ ही रही है तो शाम तक लोगों का निकलना शुरू हो जाएगा।

Sandip Kumar Mishra
Published on: 19 April 2024 10:21 AM GMT
Loksabha Election 2024: संगीत सिंह सोम बोले- क्षत्रिय समाज की दूर हो गई है नाराजगी
X

Loksabha Election 2024: मुजफ्फरनगर पूर्व भाजपा विधायक संगीत सिंह सोम अपनी पत्नी के साथ मतदान करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा की अब हमारे समाज की नाराजगी दूर हो गई है। हम लोग भाजपा के ही साथ हैं। आज मोदी का दिन हैं। मोदी जी ने कहा है कि इस बार 400 पार तो इस बार निश्चित रूप से 400 पार होगा। क्षत्रियों की नाराजगी पर उन्होंने कहा कि देश के लिए क्षत्रियों ने अपनी जान, जमीन और बलिदान दिया है। वहीं मुजफ्फरनगर में धीरे चल रहे मतदान के सवाल पर संगीत सिंह सोम ने कहा कि यहां किसी तरह से लोगों के उत्साह में कमी नहीं है। अभी 33 प्रतिशत मतदान हुआ है, शाम तक सब ठीक हो जाएगा। ये क्षेत्र किसानों के काम का क्षेत्र है। गर्मी भी पड़ ही रही है तो शाम तक लोगों का निकलना शुरू हो जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि मुझे नहीं लगता कि क्षत्रिय समाज में भाजपा को लेकर नाराजगी है। बता दें कि पश्चिमी यूपी में आज लोकसभा की 8 सीटों पर मतदान हो रहा है। इनमें मुज़फ़्फ़रनगर लोकसभा सीट भी शामिल हैं जो पिछले काफी समय से भाजपा सांसद संजीव बालियान और पूर्व भाजपा विधायक संगीत सिंह सोम के बीच टकराव को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है।

भाजपा ने संजीव बालियान और संगीत सोम के बीच की थी सुलह कराने की कोशिश

गौरतलब है कि मुज़फ़्फ़रनगर लोकसभा सीट पर भाजपा ने संजीव बालियान को चुनावी मैदान में उतारा है। जबकि सपा ने हरेंद्र मलिक और बसपा ने दारा सिंह प्रजापति को टिकट दिया है। इस सीट पर त्रिकोणीय लड़ाई देखने को मिल रहा है। लेकिन ठाकुर समाज की नाराजगी के चलते संजीव बालियान की राहें मुश्किल दिखाई दे रही है। मामले की संजीदगी को देखते हुए भाजपा शीर्ष नेतृत्व ने भी संजीव बालियान और संगीत सोम के बीच सुलह कराने की कोशिश की, लेकिन क्षत्रिय समाज मानने को तैयार ही नहीं है।

Sandip Kumar Mishra

Sandip Kumar Mishra

Content Writer

Sandip kumar writes research and data-oriented stories on UP Politics and Election. He previously worked at Prabhat Khabar And Dainik Bhaskar Organisation.

Next Story