TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Amethi News: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी में किया मतदान, अधिक से अधिक मतदान की किया अपील

Amethi News: मतदान के बाद स्मृति ईरानी ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि लोकतंत्र के उत्सव में मतदान केंद्र पर जाकर मतदान कर सभी लोग सहभागी बने

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 20 May 2024 8:31 AM GMT (Updated on: 20 May 2024 8:32 AM GMT)
Smriti Irani
X

Smriti Irani 

Amethi News: अमेठी में पांचवें चरण में मतदान हो रहा है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी में पहली बार मतदान किया।केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मतदान के मीडिया से बात चीत करते हुए कहा कि लोकतंत्र के पर्व पर सभी लोग अधिक से अधिक मतदान करें।केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सोमवार को अमेठी के लीला टिकरा बूथ संख्या 347 के कक्ष संख्या दो में मतदान किया।

केंद्रीय मंत्री एवं अमेठी बीजेपी प्रत्याशी स्मृति ईरानी पहली बार अमेठी में मतदान की है।मतदान के बाद स्मृति ईरानी ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि लोकतंत्र के उत्सव में मतदान केंद्र पर जाकर मतदान कर सभी लोग सहभागी बने। भविष्य के प्रति यह हमारी जिम्मेदारी है। हम इसका निर्वहन करें।

आज मेरा सौभाग्य है कि गौरीगंज में विकसित भारत संकल्प के साथ गरीब कल्याण एवं महिला सुरक्षा के साथ एक राष्ट्र सेवक को मैंने अपना मत दिया।मैं अभिलाषी हूं कि जनता अपना स्नेह और आशीर्वाद दे।अमेठी में पांचवे चरण में सुबह से ही मतदान को लेकर मतदाताओं में भारी उत्साह दिखाई दिया। सुबह 7:00 बजे वोटिंग शुरू होते ही युवा बूढ़े महिलाएं बूथों पर लाइनों में लग कर वोट डालते दिखाई दिए। सुबह 11 बजे तक मतदान प्रतिशत 27.12 प्रतिशत मतदान हुआ।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story