×

UP News: BJP में शामिल हुए मनोज पोरवाल, समाजवादी पार्टी को करनी पड़ी प्रेस कॉन्फ्रेंस

Etawah News: मनोज पोरवाल ने अपने पार्टी के समर्थकों के साथ भारतीय जनता पार्टी का दामन थामें जाने को लेकर समाजवादी पार्टी को सामने आकर प्रेस कॉन्फ्रेंस करना पड़ा।

Ashraf Ansari
Published on: 8 March 2024 9:06 AM GMT
Etawah News
X

इटावा में समजवादी पार्टी ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस source: Newstarck  

Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा में मनोज पोरवाल और उनके साथियों के द्वारा भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो जाने को लेकर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बताया कि अब मनोज पोरवाल (Manoj Porwal) का समाजवादी पार्टी से कोई भी लेने देना नहीं है।

सपा जिला अध्यक्ष ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

इटावा जिले के भरथना के रहने वाले मनोज पोरवाल ने अपने पार्टी के समर्थकों के साथ भारतीय जनता पार्टी (BJP) का दामन थामें जाने को लेकर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) को सामने आकर प्रेस कॉन्फ्रेंस करना पड़ा। समाजवादी पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिये बताया कि मनोज पोरवाल का समाजवादी पार्टी से कोई भी लेना देना नहीं है। बताते चलें कि मनोज पोरवाल पिछले साल हुए नगर पालिका (Municipality) अध्यक्ष पद के लिए समाजवादी पार्टी से टिकट मांगा था। लेकिन टिकट न मिलने पर उन्होंने समाजवादी पार्टी से इस्तीफा देते हुए बहुजन समाज पार्टी (Bahujan samaj party) का दामन थाम लिया था और बीएसपी के सिंबल से नगर पालिका अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ा था। यहां उनकी समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी गुल्लू के सामने करारी हार हुई थी। जिसके बाद उन्होंने अब भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है और अपने समर्थकों को भी पार्टी में शामिल कर लिया है।

सपा जिला अध्यक्ष ने झूठी खबर को लेकर दीं जानकारी

पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष मनोज पोरवाल और उनके समर्थकों के द्वारा भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो जाने को लेकर समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष प्रदीप शाक्य (President Pradeep Shakya) उर्फ़ बबलू के द्वारा पार्टी कार्यालय पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई और बताया गया कि इन खबरों को जोरों से फैलाया जा रहा है और बताया जा रहा है कि मनोज पोरवाल ने समाजवादी पार्टी छोड़कर अपने समर्थकों के साथ भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। लेकिन असल में मनोज पोरवाल ने बहुत पहले ही समाजवादी पार्टी को छोड़ दिया था और उन्होंने बहुजन समाज पार्टी से नगर पालिका अध्यक्ष का चुनाव लड़ा था। उनका समाजवादी पार्टी से कुछ भी लेना देना नहीं था। मनोज पोरवाल समाजवादी पार्टी को पहले ही छोड़ चुके थे और उन्होंने अब भारतीय जनता पार्टी का दामन बीएसपी को छोड़कर थामा है। लगातार कुछ झूठी खबरें फैलाने का काम किया जा रहा था इसी बात को लेकर उन्हें यह जानकारी देनी पड़ी।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story