×

Lucknow News: इनरव्हील क्लब डिस्ट्रिक्ट 312 की डिस्ट्रिक्ट कांफ्रेंस मंथन का समापन, जरूरतमंदों की मदद की गई

Lucknow News: अनाथ छोटे बच्चों को डायपर दिए गए। आई डब्ल्यू सी प्रेरणा स्टिचिंग सेंटर की महिलाओं से कपड़े के पाउच खरीदे गए।

Ashish Pandey
Published on: 16 March 2023 8:18 PM GMT
Lucknow News: इनरव्हील क्लब डिस्ट्रिक्ट 312 की डिस्ट्रिक्ट कांफ्रेंस मंथन का समापन, जरूरतमंदों की मदद की गई
X
Inner Wheel Club District 312 Conference Meet

Lucknow News: इनरव्हील क्लब डिस्ट्रिक्ट 312 की डिस्ट्रिक्ट कांफ्रेंस मंथन का आयोजन पीडीसी मीट के रूप में 15/3/2023 को और डिस्ट्रिक्ट कांफ्रेंस 16/3/2023 को इनरव्हील क्लब ऑफ़ लखनऊ प्रेरणा द्वारा निराला नगर स्थित एक होटल में किया गया।

अध्यक्ष दीक्षा जैन ने सभी प्रोजेक्ट्स के बारे में बताया

कार्यक्रम की मुख्य अतिथि एसोसिएशन प्रेसिडेंट डॉ. सुरजीत कौर थी। इस कांफ्रेंस में पीडीसी अर्चना अग्रवाल, अर्चना बाजपेयी, इसी मेंबर्स आशा अग्रवाल, प्रिय नारायण मधु कमानी, डॉ आभा वर्मा, शिखा भार्गव उपस्थित थे। प्रोग्राम की चेयरमैन प्रियंका भार्गव व को चेयरमैन सोनम सिन्हा थी। अध्यक्ष दीक्षा जैन ने सभी प्रोजेक्टस के बारे में बताया मेंबर्स को बताया। पीडीसी मीट वनिता की एमओसी पास्ट प्रेसिडेंट निवेदिता थी।

जरूरतमंदों को की मदद

इनरव्हील क्लबों के जॉइंट प्रोजेक्ट का उद्घाटन सुरजीत कौर ने किया। इनरव्हील क्लब ऑफ लखनऊ प्रेरणा द्वारा किए गए प्रोजेक्ट का भी अवलोकन सुरजीत ने किया, जिनमें कैंसर अस्पताल में सब्जी का चौपर दिया गया, मानसिक रूप से विमंदित बच्चों के लिए चेतना स्कूल में 20 मेजें दी गई। गांव की लड़कियों को हजार सैनिटरी पैड्स वितरित किए गए। अंधे बच्चों को स्पोर्ट शूज और मोज़े दिए गए। एक गर्भवती स्त्री की मदद के लिए ₹15000 दिए गए। चार पंखे प्राथमिक विद्यालय में दिए गए। एनीमिया पीड़ित बच्चों को हॉर्लिक्स दिया गया। अनाथ छोटे बच्चों को डायपर दिए गए। आई डब्ल्यू सी प्रेरणा स्टिचिंग सेंटर की महिलाओं से कपड़े के पाउच खरीदे गए।

Ashish Pandey

Ashish Pandey

Next Story