×

Sonbhadra News: दबंगों ने उखाड़ दी विधायक निधि से बिछाए जा रहे खडंजे की ईंट, महिलाओं को पीटा, फायरिंग का भी आरोप

Sonbhadra News: ग्रामीणों का आरोप है कि इससे पहले भी दो बार आरोपियों की तरफ से ईंट उखाड़ कर कार्य में व्यवधान का प्रयास किया गया था। उधर, प्रधानपति और प्रधान संगठन की तरफ से भी पुलिस को शिकायती पत्र सौंपा गया है

Kaushlendra Pandey
Published on: 26 Dec 2023 4:30 PM GMT
X

Sonbhadra Nandana village Case

Sonbhadra News: सोनभद्र, रायपुर थाना क्षेत्र के नंदना गांव में विधायक निधि से बिछाए जा रहे खड़ंजे को उखाड़ने और मारपीट का मामला सामने आया है। आरोप है कि गांव के एक परिवार के दबंग किस्म के व्यक्तियों ने खड़ंजा उखाड़ने के साथ ही, एतराज पर महिलाओं के साथ मारपीट की। फायरिंग का भी आरोप लगाया गया है। प्रधान ने भी आरोपियों पर असलहा दिखाकर धमकाने का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी गई है। पीड़ित पक्ष के साथ ही, प्रधान संघ की तरफ से पुलिस को तहरीर/शिकायती पत्र सौंप कार्रवाई की गुहार लगाई गई है। मारपीट का एक कथित वीडियो भी वायरल हो रहा है। मामले की गंभीरता को देखते हुए, पुलिस ने आरोपियों पर केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

संतोष गिरी और उनके परिवार वालों की तरफ से पुलिस को दी तहरीर में बताया गया है कि उनके घर के सामने पुरानी गली में पहले से खड़ंजा बिछा हुआ था। उसे खराब होने के बाद ग्रामीणों को आवागमन में काफी परेशानी हो रही थी। इसको देखते हुए विधायक निधि से नए सिरे से पीसीसी निर्माण कराया जा रहा था । लेकिन गांव के ही रहने वाले राकेश त्रिपाठी और उनके परिवार के लोग पहुंचे और खुद की जमीन में खड़ंजा निर्माण की बात कहते हुए, ईंटे उखाड़ दी। एतराज पर महिलाओं के साथ मारपीट की गई। हवाई फायरिंग के जरिए भी धमकाने का आरोप लगाया गया है।

ग्रामीणों का आरोप है कि इससे पहले भी दो बार आरोपियों की तरफ से ईंट उखाड़ कर कार्य में व्यवधान का प्रयास किया गया था। उधर, प्रधानपति और प्रधान संगठन की तरफ से भी पुलिस को शिकायती पत्र सौंपा गया है जिसमें आरोपियों पर पीसीसी की ईंट उखाडने, मारपीट करने और विवाद की जानकारी पा मौके पर पहुंचे प्रधानपति को धमकाने का आरोप लगाया गया है। उधर, सीओ सदर संजीव कटियार ने बताया कि मामले में जैसे ही रायपुर पुलिस को तहरीर मिली, वैसे ही केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है। आरोपी फरार हैं। उनकी तलाश करवाई जा रही है।

Admin 2

Admin 2

Next Story